_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/watch-this-thrilling-video/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=38467","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

6 हजार लड़कियों के प्रपोजल को ठुकरा चुके बाहुबली को पसंद है यह लड़की

 

बाहुबली फिल्म की सफलता ने न सिर्फ भारतीय सिनेमा में अपने झंडे गाड़ दिए हैं, बल्कि फिल्म के मुख्य किरदार बाहुबली की भूमिका निभाने वाले प्रभास के जीवन पर भी इसका बड़ा प्रभाव पड़ा है। इसके कारण अब तक उनको 6 हजार से भी ज्यादा लड़कियां प्रपोज कर चुकी हैं, पर बाहुबली यानि प्रभास का दिल बॉलीवुड की ही एक लड़की पर आया हुआ है, जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में बताया है।

Image Source:

6 हजार से ज्यादा लड़कियों के प्रपोजल ठुकरा चुके प्रभास ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया है कि उनको अभिनेत्री “दीपिका पादुकोण” बहुत ज्यादा पसंद हैं और वे उनके साथ कम से कम एक फिल्म जरूर करना चाहते हैं। दीपिका पादुकोण के फैंस की भी एक लंबी लिस्ट है, पर दीपिका जब प्रभास के बारे में जानेंगी, तो वे खुद को सातवें आसमान पर जरूर महसूस करेंगी। आपको हम बता दें कि बाहुबली फिल्म की बड़ी सफलता के बाद अब प्रभास अपने दोस्तों के साथ में लंबी छुट्टियों पर चले गए हैं और वे जून में वापसी कर अपने अगली फिल्म “साहो” की शूटिंग शुरू करेंगे। बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्में लगभग 5 वर्ष में तैयार हुई हैं और इन पांच वर्षों में लगातार काम करने के बाद में प्रभास अब छुट्टियों पर गए हैं। आने वाले समय में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बाहुबली अपने लाइफ पार्टनर के तौर में किसे सही चुनते हैं।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics