क्या हुआ जब इस लड़की को अकेले ही जाना पड़ा अपने हनीमून पर

0
435

शादी के बाद हर कपल कहीं पर हनीमून मनाने जाता हैं। इस दौरान नव दंपत्ति न सिर्फ एक दूसरे को जानते समझते है बल्कि उनके साथ अपनी जिदंगी के कुछ यादगार पल भी बिताते हैं। सोचिए अगर इस हनीमून में पति या पत्नी में से कोई एक न जाए तो क्या होगा। ऐसा ही वाकया पाकिस्तान की हुमा मोबीन और उनके पति अर्सलान सरवर के साथ हुआ। इस दौरान हुमा मोबीन को अकेले ही हनीमून पर जाना पड़ा। हनीमून पर जाने के बाद हुमा ने अपनी फिलिंग को इंस्टाग्राम पर एक्सप्रेस किया और यह सभी फोटो वायरल हो गई।

 

पाकिस्तान के रहने वाले हुमा मोबीन और अर्सलान सरवार की शादी इस वर्ष हुई। इसके बाद दोनों ने हनीमून पर जाने का विचार बनाया। इन्होंने हनीमून के लिए ग्रीस देश जाने का विचार बनाया और इस यात्रा के लिए पैसे भी दे दिए। लेकिन ग्रीस के बार्डर एजेंसियों ने अर्सलान सरवर को वीजा नहीं दिया।

पैसे भुगतान को हो जाने के कारण अर्सलान ने अपनी पत्नी को अपने माता पिता के साथ ही ग्रीस जानें को कहा। लेकिन ग्रीस पर पहुंच कर हुमा ने अर्सलान को मिस करते हुए ऐसे फोटोज खिंचवाए की वो वायरल हो गए। हुमा की इन सभी फोटोज को उनके सास ससुर ने ही खिंचा है। आज हुमा के यह सभी फोटो को लोग खूब लाइक कर रहें है।

इस हनीमून पर जाने के लिए हुमा तैयार नहीं थी इसलिए वो ग्रीस पर पहुंचकर खुब रोई। लेकिन उनकी सास ने उन्हें इस मौके को एक अवसर के रूप में लेने की सलाह देकर उन्हें समझाया। अब हुमा अपने पति के पास पाकिस्तान पहुंच चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here