फेसबुक में 22000 फॉलोवर है इस कौवे के, जानिए क्यों

0
1115

सोशल मीडिया में इस कौवे ने धूम मचा रखी है। इस कौवे के कारनामों के चलते ही इसके फॉलोवर की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। किसी आम व्यक्ति के इतने फॉलोवर नहीं होंग जितने इस कौवे के है। इस कौवे में ऐसी खूबी है जिसके चलते ही यह लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। इस कौवे ने विदेश पुलिस के छक्के छुड़ा दिए।

canuck-the-crow-with-a-knife1Image Source:

हमने बचपन में प्यासे कौवे की कहानी सुनी थी। इस बात में कोई भी संदेह नहीं है कि कौवा एक समझदार पक्षी होता हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक कौवे के बारे में बताने जा रहें है। इस कौवे के नाम है कानुक। बीते दिनों एक घटना स्थल पर कनाडा की पुलिस पहुंची। पुलिस के अधिकारियों ने यहां पर पहुंचकर देखा कि एक कार पूरी तरह जल चुकी थी और कार के ही पास के आदमी के हाथों पर चाकू था। पुलिस ने उस व्यक्ति के हाथों पर से चाकू लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस चाकू और आदमी को गाड़ी के पास ले जा रही थी कि अचानक तभी आसमान से उड़ता हुआ एक कौआ कानुक आया और पुलिस अधिकारियों के हाथों से चाकू को अपनी चोंच में दबाकर उड़ चला। पुलिस वालों ने उसका काफी दूर तक पीछा किया तक जाकर उन्हें घटना में प्रयुक्त हथियार मिल सका। लेकिन जिसने भी कानुक की यह बात सुनी वह हैरान रह गया कि आखिर एक कौवा ऐसे कैसे कर सकता है।

canuck-the-crow-with-a-knife2Image Source:

इस कौवे की समझदारी से सभी लोग बेहद प्रभावित हुए है। आपको बता दें कि इसी कारणवश इस कौवे के फेसबुक में ही 22000 फॉलोवर बन गए है। इतने फॉलोवर बनाने के लिए आम आदमी को काफी लंबे समय का इंतजार करना पड़ता है। वहीं कानुक को सोशल मीडिया पर सभी के द्वारा खूब पसंद और सर्च किया जा रहा है।

Video Source:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here