पिता और बेटी में हुआ प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसकी कल्पना भी आप नहीं कर पाएंगे

0
481

आजकल कब क्या हो जाए इस बात का कुछ नहीं कहा जा सकता है। कभी कोई अपनी मां को भगा ले जाता है, तो कभी कोई भाई अपनी ही बहन से प्यार करने लग जाता है। हाल में एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप भी यही कहेंगे कि कितने अजीब रिश्ते हैं यहां पर। दरअसल अमेरिका में रहने वाले एक पिता और उसकी बेटी को एक दूसरे से इस कदर प्यार हो गया है कि अब दोनों ने दुनिया दारी की चिंता किये बगैर एक दूजे से शादी करने का फैसला ले लिया है। सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों ने अपना परिवार बढ़ाने की बात भी सामने रखी है।

Father-Daughter Relationships1Image Source:

इस बारे में बेटी ने एक वेबसाइट पर अपने रिश्ते की पूरी कहानी बताई है। दरअसल जब लड़की 17 साल की थी, तो तब वह अपने पिता से मिली, इससे पहले वह बस उनसे चैट ही करती आई थी। बेटी ने बताया कि जब वह पहली बार अपने पिता से मिली थी तो वह काफी कंफ्यूज हो गईं थी, क्योंकि उसके पिता काफी अच्छे दिखते थे।
बेटी ने एक सप्ताह तक उनके साथ रुकने का फैसला किया। इस बीच ही दोनों ने शादी तक करने का फैसला कर लिया। इतना ही नहीं, दोनों ने अपना परिवार आगे बढ़ाने का विचार भी किया है।

Father-Daughter Relationships2Image Source:

अब हम आपको बता दें कि पिता की पत्नी यानि कि बेटी की मां आज भी जीवित है। दोनों में से किसी ने मां को इस रिश्ते के बारे में नहीं बताया है। बेटी के मुताबिक वह जल्द न्यूजर्सी शिफ्ट हो रहीं हैं, तब जाकर वह अपनी मां को सारी सच्चाई बता देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here