इंजीनियर ने निकाला ट्रैफिक जाम का तोड़, घोड़े से पहुंचा ऑफिस

इंजीनियर

देखा जाए तो अपने विवाह की तरह हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी नौकरी का आखरी दिन भी लोग जीवन भर याद रखें। इसलिए इस दिन लोग आलीशान पार्टियां करते हैं। लेकिन एक इंजीनियर ने अपने आखरी दिन को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा किया कि सभी लोग हैरान रह गए। आपको बता दें कि यह इंजीनियर गाड़ी की जगह घोड़े पर सवार होकर अपने ऑफिस पहुंचा।

इंजीनियरImage source:

घोड़े पर सवार इस व्यक्ति को जिस किसी ने ऑफिस के कपड़ो में देखा वह हैरान रह गया और इस व्यक्ति की तस्वीरे ले ली। सोशल मीडिया पर यह इन तस्वीरों के आते ही यह तेजी से वायरल हुई। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि घोड़े पर एक बोर्ड भी लगा है। जिस पर लिखा हुआ है “लास्ट वर्किंग डे ऐज ए सॉफ्टवेयर इंजीनियर” यानि ये महाशय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे और आज इनकी नौकरी का आखरी दिन था। खैर आप सोच रहें होंगे की इस व्यक्ति को घोड़े पर सवार होकर ऑफिस जानें की क्या जरुरत पड़ गई थी तो आपको अब हम इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

इंजीनियरImage source:

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घोड़े पर बैठे व्यक्ति का नाम “रुपेश कुमार वर्मा” है। रुपेश बैंगलौर में कार्य करते हैं। ये बैंगलोर के ट्रैफिक जाम से इतने ज्यादा परेशान हो चुके थे कि इन्होने गाड़ी के स्थान पर घोड़े से ऑफिस जाना सही समझा। रुपेश बताते हैं कि वे 8 वर्ष से बैंगलोर में रह रहें हैं। वे कहते हैं कि यहां सड़कों पर गाड़ियां जरुरत से ज्यादा हैं तथा वायु प्रदुषण भी अधिक है। रुपेश जब घोड़े पर ऑफिस पहुचें तो गेट कीपर ने उनको रोक लिया। उन्होंने गेट कीपर को बड़ी मुश्किल से समझाया की घोडा की उनकी असल सवारी है।

इंजीनियरImage source:

खैर उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने इन तस्वीरों को खूब शेयर किया तथा अपने भी विचार दिए। कुछ लोगों का कहना है कि यह ईंधन को बचाने का अच्छा साधन है तो किसी ने गुस्सा जाहिर करने का बढ़िया तरीका बताया। रुपेश बताते हैं कि ट्रैफिक जाम कभी कभी इतना अधिक होता है कि एक ही स्थान पर खड़े खड़े 30 से 40 मिनट निकल जाते हैं। खैर रुपेश की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

To Top