महिला की हत्या का असली आरोपी था उल्लू, सजा काट रहा है बेचारा पति

हत्या

क्या कोई पक्षी किसी इंसान की हत्या कर सकता है, हाल ही में एक ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया है। इस घटना में महिला की मौत का कारण एक उल्लू को बताया गया है, जो काफी अजीब है। आपको बता दें कि महिला की ह्त्या का यह मामला 17 वर्ष पुराना है और अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना से सामने आया है। असल में हुआ यह था कि एक दिन यहां की निवासी कैथलीन पीटर्सन अपने घर में मृत पाई गई थी। इस केस में अदालत ने कैथलीन के बायसेक्शुअल पति को दोषी ठहराया था। कोर्ट ने कहा था कि जब कैथलीन को पता चला की उसके पति का किसी अन्य महिला से भी संबंध है तो उसने कैथलीन की हत्या कर दी। लेकिन इन दोनों को करीब से जानने वाले लोग इस केस में एक नई कहानी लेकर आये। इन लोगों का कहना था कि कैथलीन की हत्या असल में एक उल्लू की वजह से हुई थी।

बन रही है क्राइम सीरीज फिल्म –

बन रही है क्राइम सीरीज फिल्म Image source:

यहां हम आपको बता दें कि कैथलीन नामक मृत महिला जाने माने लेखक माइकल पीटर्सन की पत्नी थी। वर्तमान में माइकल पीटर्सन की आयु 73 वर्ष हो चुकी है और वे हत्या के जुर्म में अपनी उम्रकैद की सजा काट रहें हैं। इस पूरे प्रकरण पर वर्तमान में एक फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है। इसके अलावा नेट फ्लिक्स की क्राइम सीरीज वाले लोग भी इस बात को मानते हैं कि माइकल पीटर्सन की पत्नी की हत्या एक उल्लू की वजह से ही हुई होगी। क्राइम सीरीज पर कार्य कर रहें एक व्यक्ति का कहना है कि “कैथलीन सीढ़ियों से नीचे खून में लथपथ अवस्था में पड़ी थी और उसके सिर पर एक बड़ा घाव था जो किसी बड़े पक्षी के पंजे का लगता था। अतः यह कहा जा सकता है कि वह हत्या किसी बड़े उल्लू ने ही की थी।”

पड़ोसी ने बताया उल्लू का राज –

पड़ोसी ने बताया उल्लू का राज Image source:

2008 में कैथलीन तथा माइकल के पडोसी लैरी पोलार्ड ने भी उल्लू वाली बात पर भरोसा किया था। उन्होंने कहा था कि “हम लोग जिस स्थान पर रहते हैं। वहां काफी बड़े बड़े उल्लू पाए जाते हैं। ये उल्लू कुत्ते या बिल्ली तक को उठा ले जाते हैं। हो सकता है कि कैथलीन के घर में कोई उल्लू घुस गया हो और वे जब सीढ़िया उतर रहीं हो तो उल्लू ने उन पर हमला कर डाला हो।” माइकल के वकील का कहना है कि उल्लू वाली बात पर भरोसा किया जा सकता है लेकिन अब अदालत अपना फैसला सुना चुकी है अतः अब कुछ नहीं हो सकता है।

To Top