_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/check-out-the-first-tv-commercial-of-dabbu-uncle-and-the-dance-he-did/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-infant-started-to-walk-just-after-birth-doctors-are-surprised/video-8/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/ea6a6e77ca639bd8e8c69deaa8f1ad28/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

हॉरर फिल्मों का शौकीन हैं यह कुत्ता, अकेले बैठकर ही देखता है फिल्में

कुत्ता

 

कुत्ते आपने बहुत से देखें ही होंगे पर क्या आपने कोई ऐसा कुत्ता देखा है जो हॉरर फिल्मों को देखने का शौकीन हो और अकेले ही कमरे को बंद करके फिल्में देखता हो? यदि नहीं, तो आज हम आपको एक ऐसे कुत्ते से मिलवा रहें हैं जो कि हॉरर फिल्म यानि भूतिया फिल्मों को देखने का शौकीन है और बड़े ही शौक के साथ में इन फिल्मों को देखता भी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह कुत्ता अब तक करीब 100 से ज्यादा हॉरर फिल्मों को देख चुका है। इस कुत्ते के मालिक ने हाल ही में इसका फिल्म देखते हुए एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाला है जोकि वर्तमान में काफी वायरल हो रहा है इसलिए आज हम इस अनोखे कुत्ते से रूबरू करा रहें हैं तो आइए जानते हैं इस कुत्ते के बारे में।

कुत्ताImage Source:

आपको सबसे पहले हम बता दें कि यह कुत्ता अमेरिका का बताया जा रहा है और इसका नाम “खालीसी” है। इस कुत्ते को पहले से ही हॉरर मूवीज देखने का शौक है और इसलिए ही यह कुत्ता आज भी हॉरर फिल्में बड़ी दिलचस्पी के साथ देखता है। इस कुत्ते में यह भी खासियत है कि जब भी यह कोई हॉरर फिल्म देखता है, तो यह अपने कमरे का दरवाजा खुद ही बंद कर लेता है और अकेले ही हॉरर फिल्म का आनंद लेता है। फिल्म के बीच-बीच में यह कुत्ता फिल्म देखते हुए भौंकता भी है हाल ही में आई हॉरर फिल्म “द कन्ज्युरिंग” को जब यह कुत्ता देख रहा था, तब इसके मालिक ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद में उस वीडियो को डेढ़ मिलियन से ज्यादा बार लोगों ने देखा। इस प्रकार से यह कुत्ता अपने आप में एक अनोखा ही शौक रखता है जो इसको अन्य सभी कुत्तों से अलग करता है।

To Top