_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-these-simple-uses-of-peacock-feather-to-bring-happiness-and-prosperity-to-home/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस कुत्ते ने बड़ी-बड़ी सेलिब्रटी को भी कर दिया है फेल

अफगान प्रजाति के इस कुत्‍ते की खूबसूरती ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखी है। इसकी लोकप्रियता का आलम यह है कि आज के समय में यह बड़ी सेलेब्रिटी बनकर उभरा है। जिसकी सुंदरता को देखकर इस कुत्ते के बड़े-बड़े फैन बन चुके है।

sydney-afghan-dog1Image Source:

दरअसल इसकी सुंदरता के पीछे का सबसे बड़ा राज है, इसके सुंदर सी हेयर स्टाइल। जिसके संवार कर यह लोकप्रिय हो गया है। एक फोटो में ये कुत्ता एक बेंच पर अनोखे स्टाइल में बैठा हुआ है। इसकी यही खासियत को देखकर लक्‍जरी डॉग फूड ब्रांड ‘स्‍पोक्‍सडॉग’ ने अपने ब्रांड के प्रचार के लिए इसके मालिक से बातचीत कर विज्ञापन की अनुमति भी मांगी है।

sydney-afghan-dog2Image Source:

अफगान प्रजाति के इस काले रंग वाले कुत्‍ते का नाम टी है। जो आज के समय में कई विज्ञापन कंपनियों के प्रचार के लिए उभर रहा है। इस पर बड़ी-बड़ी कंपनियां अपना पैसा लगाने को तैयार हो रही है जिससे वो उनके विज्ञापन में आ सके।

Most Popular

To Top