अंतिम संस्कार के दौरान ही जीवित हो गया यह मृत बच्चा

0
445

 

बहुत सी घटनाएं इस प्रकार की होती हैं कि वे किसी को भी चकित कर देती हैं, हालही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसमें एक मृत बच्चा अपनी अंतिम यात्रा के दौरान फिर से जीवित हो गया। जी हां, हालही में घटित हुई यह घटना कर्नाटक के एक जिले में घटी है, जिसमें एक मृत बच्चा अपनी अंतिम यात्रा के दौरान अचानक से जीवित हो उठा, इस कारण यह घटना सोशल मीडिया पर और कर्नाटक में काफी वायरल हो रही है, आइए अब हम आपको बताते हैं कि आखिर पूरी घटना क्या थी।

मृत बच्चे के जीवित होने की यह घटना कर्नाटक के धारवाड़ जिले में घटी है, असल में यहां पर “कुमार” नामक एक बच्चे को कुत्ते ने काट लिया था, जिसके बाद में उसको बुखार आने लगा और कुछ समय बाद उसकी तबियत खराब होने लगी। तबियत के अधिक खराब होने की वजह से उसको अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने बच्चे को वेंटीलेटर पर रख दिया और उसको लाइफ सपोर्ट भी दिया, पर तबियत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने भी नकारात्मक जवाब दे दिया। कुमार के परिजन जब उसको अस्पताल से घर लेकर आ रहें थे, तब अचानक उसके शरीर ने हरकत करना बंद कर दिया और घर के लोग समझ गए कि कुमार अब नहीं रहा।

बच्चे के घर पर लाने के बाद उसकी अंत्येष्टि की तैयारी होने लगी, उस समय अचानक कुमार की सांसे तेजी से चलने लगी और वह जीवित हो गया। इसके बाद में कुमार को दोबारा से अस्पताल ले जाया गया और उसको वेंटिलेटर पर रखा गया, डॉक्टरों का कहना है कि उसको कुत्ते के काटने से Meningoencephalitis नामक इंफेक्शन हुआ है, फिलहाल कुमार नामक यह लड़का अस्पताल में है और वहां उसका इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here