_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इन तरीकों से अपने पार्टनर को शारीरिक संबंध बनाने के लिए करें मना

शारीरिक संबंध एक ऐसी चीज है जिसमें हमारी अपनी मर्जी छिपी रहती हैं, लेकिन अगर कभी आपका मन संबंध बनाने का नहीं हो और आपका पार्टनर आपको फोर्स करें तो ऐसे में आप उन्हें बता दें कि आप अभी संबंध बनाने के मूड में नहीं हैं, लेकिन अगर फिर भी पार्टनर नहीं मानता हैं तो ऐसे में आप इन तरीकों से उन्हें अपनी बात मनवा सकती हैं।

1 उन्हें प्यार से समझाएं-

जब आप दोनों अकेले हो और आप आपका पार्टनर आपके पास आ जाए, तो ऐसे में आप उनसे प्यार से बात करें और उन्हें समझा दें कि आप अभी शारीरिक संबंध बनाने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है।

2 अपने मन की बात बता दें-

अगर आपका मन संबंध बनाने का ना हो तो ऐसे में आप अपने पार्टनर को यह बात बता दें कि आप अभी इस चीज के लिए तैयार नहीं हैं। अगर आपका पार्टनर आपके लिए सीरियस है तो वह आपको फोर्स नहीं करेगा।

image source:

3 मूवी का प्लान करें-

रात के समय एक साथ रहने का यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि आप संबंध बनाएं। अगर आप इस चीज के लिए तैयार नहीं हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ कोई मूवी प्लान कर सकती हैं। इससे आपका ध्यान फिल्म में ही लगा रहेगा और आप चाहें तो कुछ नया भी बना सकती हैं।

4 अपने फैसले पर डटी रहें-

अगर आपने एक बार सोच लिया है कि आप संबंध बनाने के मूड में नहीं हैं तो ऐसे में ठान लें कि कुछ भी हो जाए आप अपने फैसले पर डटी रहेंगी। अगर आपको आपका पार्टनर फोर्स भी करता है तब भी आप उनकी बात ना सुने क्योंकि आप मानसिक रूप से इस चीज के लिए तैयार नहीं हैं।

 

 

Most Popular

To Top