श्रापित कन्या : ब्रेकअप होते ही हो जाती है गंजी और बॉयफ्रेंड बनते ही आ जाते हैं दोबारा बाल

0
451

इस बात को हम सभी जानते हैं कि तनाव के कारण हम कई सारे रोगों से ग्रस्त हो जाते हैं। तनाव में किसी का खाना पीना बंद हो जाता है, तो किसी को भूख कम लगती है। लेकिन लंदन की रहने वाली एक महिला का कहना है कि तनाव के कारण उनके सिर के सारे बाल उड़ गए हैं। दरअसल महिला ने बताया कि उनके रिश्ते में आने वाले दवाबों के कारण ऐसा हुआ है कि उनके सिर के सारे बाल उड़ गए हैं।

महिला को कुछ महीनों पहले एक नया प्यार मिला जिसके बाद उसके सिर के बाल फिर से उगने लग गए। उसके बाल पहले से और भी अधिक सुंदर और घने हो गए। सुपरमार्केट में एसिस्टेंट का काम करने वाली एशलीग अलौतेबी ने बताया कि 2 सालों से उसके बालों का झड़ना शुरू हुआ है। डॉक्टरों के मुताबिक इस महिला को एलोपेशिया नाम की बीमारी है, और उन्होंने इस महिला को यह चेतावनी दी है कि वह तनाव बिल्कुल ना लें।

शेफिल्ड में रहने वाली अलौतेबी ने बताया कि पिछले साल फरवरी में उसके बालों 95 प्रतिशत तक गिर गए थे। उस समय वह एक रिलेशनशिप में थी, जिसके बाद इस रिश्ते में तनाव बढ़ने के कारण बालों का गिरना शुरू हो गया। उन्होंने बताया कि उन दिनों वह आत्महत्या करने का विचार भी बनाने लग गई थी।

women-hair-baldness1Image Source:

बालों का एकदम से इतना गिर जाने से उनका आत्मविश्वास काफी गिर गया था। जिसके बाद 2015 में ही उनकी मुलाकात रॉबिन्सन से हुई जो कि एक डिलीवरी ड्राइवर हैं। रॉबिन्सन से मिलने के बाद फिर उनके सिर के बाल निकलने लगे। अब उनके बाल काफी घने हो गए हैं, जॉन उन्हें हर खुशी देने की कोशिश करता है। अलौतेबी ने इस बात को खुद स्वीकारा है कि वह अब खुश और स्वस्थ रिश्ते को जी रहीं हैं।

women-hair-baldness2Image Source:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here