कैश ऑन डिलीवरी पर डिलीवरी मैन ने कुछ यूं की ठगी, देखें वीडियो

0
500

आजकल त्योहारों का समय चल रहा है, जिसके कारण ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स में काफी अच्छी मात्रा में छूट दी जाती है। ऐसे में हर कोई भारी मात्रा में ऑनलाइन शॉपिंग कर रहा है। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे हैं, तो हो जाइए सावधान, खासतौर तब जब आप कैश ऑन डिलीवरी करवा रहे हैं, तो ऐसे में आपको और भी सावधान होने की जरूरत है। दरअसल आजकल ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें नगद भुगतान के समय लोग ठगी का शिकार हो रहे हैं।

ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आएं है, जहां पर डिलीवरी मैन कैश लेते समय ठगी कर रहा है। यह वीडियो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो गया है, इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, कि किस तरह से डिलीवरी मैन ने व्यक्ति को पैकेट थमाएं और फिर उस व्यक्ति के द्वारा दिए गए पैसों को गिनने लग गया। जैसे ही थोड़ी देर के लिए ग्राहक का ध्यान थोड़ा इधर हुआ तो इतने में ही डिलीवरी मैन ने कस्टमर द्वारा दिए गए पैसों में से बड़ी चतुराई के साथ 500 रुपए के नोट को अपनी शर्ट के अंदर छुपा लिया। उसके बाद कस्टमर के सामने पैसों को गिनने का नाटक करने लग गया। यह पूरी वारदात वहां पर लगे हुए एक सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

यह वीडियों आजकल सोशल साइट्स पर काफी चर्चा में है। अगर आप भी कैश ऑन डिलीवरी करके सामान खरीदते हैं, तो ऐसे में आप इन बातों का जरूर रखें ख्याल रखें और एक नजर इस वीडियों पर अवश्य डालें।

Video Source:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here