_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/woman-trafficking-takes-place-here-which-costs-99-rupees/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=37006","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस कपल को एक मर्डर के मिलते हैं 100 डॉलर, अब तक कर चुकें है 800 मर्डर

हालांकि किसी का भी मर्डर करना एक गैर कानूनी कार्य है, पर यदि कोई आपसे यह कहें कि एक ऐसा कपल भी इस दुनिया में है जो की अब तक 800 मर्डर कर चुका है और उसको हर मर्डर के 100 डॉलर मिलते हैं तो आपको कैसा लगेगा, शायद आपको इस बात पर विश्वास भी न हो, लेकिन आज हम यहां आपको एक ऐसे ही कपल के बारे में जानकरी देने जा रहें हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में हमारे आलेख में।

ace-and-sheila-1image source : 

आज जिस कपल के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहें है उसने अब तक 800 मर्डर किए हैं और उसको हर मर्डर के 100 डॉलर मिलते हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि इस कपल को यह पैसे सरकार की ओर से ही दिए जाते हैं और यह कपल सरकार की रजामंदी से ही यह कार्य करता है। असल में यह कपल फिलीपींस देश का है और यहां के राष्ट्रपति ने अपने देश को ड्रग से मुक्त कराने के लिए एक नई पहल शुरू की है, जिसके तहत ड्रग डीलरों को पकड़ा जा रहा है, जो भी ड्रग डीलर सरेंडर कर देते हैं उनको माफ कर दिया जाता है, पर जो सरेंडर नहीं करते हैं उनके लिए ही फिलीपींस के राष्ट्रपति ने एक टीम का गठन किया है, जो की इन ड्रग डीलरों को मारने का कार्य करती है और इस टीम का चीफ एक कपल है, इनका नाम “एस और शइला” है , ये दोनो पति-पत्नी हैं। इन लोगों ने अब तक सरकार की इस टीम के साथ में 800 लोगों का मर्डर किया है और इनको हर मर्डर के लिए 100 डॉलर सरकार की ओर से मिलते हैं। इस काम से जहां इस कपल की अच्छी कमाई भी हो रही है, वहीं राष्ट्रपति भी उनके इस काम की सराहना कर रहें हैं।

Most Popular

To Top