_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

जिंदगी भर आपको फ्री में बर्गर देगी यह कंपनी , जानिए कैसे

आज के दौर में लोगों की एक बड़ी संख्या बर्गर खाने की शौकीन है, बर्गर जहां स्वादिष्ट होता है वहीं बर्गर आपकी भूख को शांत करने के लिए एक अच्छा खाद्य पदार्थ भी माना जाता है। आज हम आप को बता रहें है एक ऐसी कंपनी के बारे में जो आपको मुफ्त बर्गर दे रही है यानी आपको यह कंपनी जीवन भर मुफ्त बर्गर खिलाएगी। बर्गर के साथ कोल्ड ड्रिंक और फ्राइज भी यदि जीवन भर किसी को मुफ्त मिल जाए तो कोई भी व्यक्ति इस ऑफर के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जायेग। इसी प्रकार का ऑफर दे रही है यह कंपनी तो आप यदि बर्गर के शौकीन हैं तो पढ़िए हमाये इस पूरे आलेख को।

burger1Image Source:

जीवन भर मुफ्त बर्गर खाने का यह मौका दे रही है ऑस्ट्रेलिया की “मिस्टर बर्गर” नाम की कंपनी, इस कंपनी का कहना है कि यदि आप अपने नाम में बर्गर शब्द को लगा लेते हैं तो आपको इस ऑफर के तहत जीवन भर मुफ्त बर्गर खाने का मौका मिलेगा। मिस्टर बर्गर कंपनी के मेलबर्न के रेस्ट्रोरेंट ने कहा है कि यदि आप अपने सरनेम की जगह “बर्गर” शब्द को लगाने लगते हैं तो हम आपको जीवन भर मुफ्त बर्गर देंगे। मिस्टर बर्गर कंपनी के मैनेजर का इस ऑफर के बारे में कहना है कि “यह 200 प्रतिशत कानूनी रूप से वैध है। इसके पीछे वजह ये ही कि पिछले कुछ समय से लोग ब्रिक्सिट जैसी चीजों के बार में सोच कर परेशान है और जीवन में कोई मजा नहीं रह गया है। ऐसे में इस तरह अपना नाम बदलना अपने आप में यकीनन कुछ महौल को हल्का करेगा।”
तो बदल डालिये अपना सरनेम और जीवन भर मुफ्त बर्गर खाने का आनंद लीजिये।

Most Popular

To Top