कोर्ट ने भूत को दी 15 माह जेल की सजा

0
378

आप शायद सोच रहें होंगे कि किसी भूत को कोर्ट में आखिर किस प्रकार से सजा दी जा सकती है क्योंकि भूत न तो दिखाई देते हैं और न ही किसी के हाथ आते हैं पर हम आपको बता रहें है कि यह हालही में घटी एक सच्ची घटना है। जिसमें एक कोर्ट ने भूत को 15 माह के कारावास की सजा दे दी है और वर्तमान में भूत जेल में बंद है। आइये आपको बताते हैं कि असल में यह सारा मामला आखिर क्या है।

यह है सारा मामला –
यह घटना है ब्रिटेन के पोर्ट्समाउथ स्थान की। यहां पर किंगस्टन नामक एक कब्रिस्तान है और इस कब्रिस्तान में एक भूत को देखा गया था। यह भूत इस कब्रिस्तान में काफी डरावनी आवाजें निकलता था और अपने हाथ ऊपर की और उठा कर नाचता था, इसको देख कर बहुत से लोग रात में डर जाते थे और कई लोगों की हालत बेहद गंभीर हो जाया करती थी। इस भूत के कारण बहुत से लोगों ने इस रास्ते को ही जाना छोड़ दिया था। कुछ लोगों ने इस भूत के बारे में स्थानीय पुलिस को खबर दी, पर पुलिस इस बात पर विश्वास नहीं कर पाई, खैर पुलिस ने इस कब्रिस्तान पर नजर रखनी शुरू कर दी और इसके बाद में पुलिस को भी विश्वास हो गया की इस कब्रिस्तान में आखिर कोई है जरूर।

ghost arrestedImage Source:

पुलिस ने एक बार रात के समय इस भूत को धर दबोच और जब असलियत खुली तो सब चकित रह गए। असल में यह एक 24 साल का युवक था। जिसका नाम एंथोनी स्टेलॉर्ड है। इस युवक ने पुलिस से अपने गुनाह को स्वीकार करते हुए कहा कि वह लोगों को डराया करता था। पुलिस ने इस युवक पर लोगों को डराने तथा कब्रिस्तान को नुक्सान पहुंचाने का आरोप लगाया और कोर्ट में केस चलाया। केस के अंत में इस युवक को जज ने 15 महीने की जेल की सजा सूना दी। इस प्रकार से एक भूत को कोर्ट ने जेल में पहुंचा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here