_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/an-explosion-takes-place-in-the-private-parts-of-this-girl/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/a-ufo-seen-in-rajasthan/ufo1-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अजूबा – गिरगिट के जैसे ही रंग बदलती है यह बिल्ली, देखें तस्वीरें

गिरगिट को कौन नहीं जानता, वह जगह और समय के हिसाब से अपना रंग बदल लेता है, पर क्या आपने कोई इस प्रकार की बिल्ली कभी देखी है, जो की गिरगिट की ही तरह अपना रंग बदल लेती हैं, यदि नहीं तो आज हम आपको मिलवा रहें हैं, एक ऐसी ही बिल्ली से जो समय और वक्त के हिसाब से अपना रंग बदल लेती है। आइए जानते हैं इस बिल्ली के बारे में।

catyyImage Source:

यह अजीब बिल्ली वर्तमान में “किशोर गायकवाड” के घर पर रहती हैं, जो की गुजरात के अंकलेश्वर की शिवदर्शन कालोनी में स्थित हैं। किशोर बताते हैं कि वे 2013 में मुम्बई गए थे और एक मंदिर में दर्शन के दौरान उन्होंने देखा कि कुछ बच्चे इस बिल्ली को पत्थर से मार रहें थे, तब किशोर इस बिल्ली को अपने साथ में ले आए और इस प्रकार से यह बिल्ली उनके घर की सदस्य बन गई। इस बिल्ली की खासियत सिर्फ यह ही नहीं है कि यह अपना रंग बदल लेती है, बल्कि इसकी खासियत यह भी है कि कभी-कभी इसके शरीर में हिन्दू, सिक्ख या मुस्लिम धर्म के घार्मिक चिंह भी बने दिखाई देने लगते हैं। इस बिल्ली की खूबियों को देखने के बाद किशोर के पास कई लोगों के ऑफर, इस बिल्ली को खरीदने के लिए मिले। यह काफी बड़ें ऑफर थे, पर अभी तक किशोर ने इस बिल्ली को किसी को भी नहीं बेचा है और इसके रहने तथा खाने की व्यवस्था उन्होंने अपने घर में ही कर रखी है, जानकरी के लिए आपको बताया दें कि लोगों ने इस बिल्ली की कीमत अब तक करीब 55 करोड़ तक लगा दी है।

Most Popular

To Top