_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/you-all-will-get-shocked-seeing-this-indian-version-of-spiderman/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/keep-these-things-beside-you-while-sleeping/1w/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

आपको पीएम मोदी के करीब रखेगा यह ऐप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपनी बात सबसे पहले सोशल मीडिया पर ही रखते हैं। उन्होंने अपने लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों से सोशल मीडिया पर ध्यान देने को कहा था। शायद इन्हीं कारणों से मोदी के मन में सोशल मीडिया पर लोगों को अपने करीब लाने का विचार आया है। उन्होंने साल 2015 के अपने अंतिम ‘मन की बात’ कार्यक्रम में लोगों से एक ऐप डाउनलोड करने की बात कही और इसका नंबर उन्होंने दोपहर बाद जारी कर दिया। इस नंबर के जरिए अब आप भी ‘नरेंद्र मोदी मोबाइल एप’ को डाउनलोड कर सकते हैं। यह एप मिस्ड कॉल करके या क्लिक करके डाउनलोड किया जा सकता है।

narendra_modi1Image Source: http://s3.india.com/

मोदी ने विंडोज फोन इस्तेमाल करने वालों के लिए 18002090920 नंबर जारी किया है, जबकि एंड्राएड या एप्पल फोन के लिए क्लिक करके डाउनलोड करने का ऑप्शन दिया है। क्लिक करके ऐप डाउनलोड करने के लिए मोदी ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक लिंक भी शेयर किया है जिसे क्लिक करके ‘नरेंद्र मोदी मोबाइल ऐप’ को डाउनलोड कर सकते हैं। रविवार की सुबह ‘मन की बात’ कार्यक्रम में पीएम मोदी ने इस ऐप के बारे में जिक्र किया था और सुझाव दिया था कि इसे स्मार्टफोन पर डाउनलोड करके उनसे लगातार टच में रहा जा सकता है।

Most Popular

To Top