जानिये ट्विटर पर 4 हजार फॉलोवर रखने वाले इस अनोखे जानवर के बारे में

0
563
this animal has 4000 followers on twitter cover

कई जानवर ऐसे होते हैं जो आम लोगों से भी ज्यादा खास होते हैं और इसलिए उनके बहुत से लोग फैन बन जाते हैं। आज हम आपको जिस जानवर के बारे में यहां बता रहें हैं वह भी कुछ ऐसा ही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस जानवर के 4 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर ट्विटर पर हैं। आपको हम बता दें कि असल में यह जानवर एक लोमड़ी है।

इसका नाम “गैसपर्ड” है और यह लंदन में रहती है। यह लोमड़ी वर्तमान में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इस लोमड़ी का ट्विटर पर एक अकाउंट भी बना हुआ है, जिसमें इसके 4 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर हैं और हाल ही में एक बड़ी डील भी इस लोमड़ी ने की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में इस लोमड़ी ने 3 किताबों की डील भी की है।

this animal has 4000 followers on twitter 1image source:

आपको हम बता दें कि पत्रकार जेब सोनेस कुछ ही दिनों में बच्चों के लिए लोमड़ी पर तीन किताबें निकालने वाले हैं और इन तीनों किताबों में गैसपर्ड नामक यह लोमड़ी लीड रोल में रहेगी। एक बार जब यह लोमड़ी जेब सोनेस को मिली तब इसके पैर में चोट लगी हुई थी। उस समय जेब सोनेस ने इसको दूध पिलाया और इसका उपचार किया था। इस प्रकार से जेब सोनेस और इस लोमड़ी की दोस्ती हो गई थी। अब जब कभी भी यह जेब सोनेस की आवाज सुनती यह खुद ही बाहर चली आती है। आपको हम बता दें कि बच्चों के लिए लिखीं जानें वाली इस लोमड़ी की पहली किताब मई 2018 में रिलीज की जाएगी और इस दौरान गैसपर्ड नामक यह लोमड़ी बुक टूर भी करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here