_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-of-650kmhr/know-about-the-amazing-bike-made-with-a-budget-of-13-thousand-and-runs-at-a-speed-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पीएम नरेंद्र मोदी को अपना पिता बताती हैं यह एक्ट्रेस, जानिए कौन सी फिल्म में आई थी नजर

पीएम नरेंद्र मोदी

 

पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में तो सभी को पता है कि उनके कोई बच्चे नहीं हैं, पर आज हम जिस लड़की के बारे में आपको बता रहें हैं वह नरेंद्र मोदी को अपना पिता बता चुकी है। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी का बर्थ डे बीता है। वह 67 वर्ष के हो चुके हैं। उनके बारे में आज देश दुनियां का हर व्यक्ति जानता है, पर शायद आप उनकी बेटी के बारे में नहीं जानते हैं। आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है वह पीएम नरेंद्र मोदी को अपना पिता बता चुकी है। यह लड़की फिल्मों में एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं और इस फिल्म में काम कर चुकी है।

पीएम नरेंद्र मोदीImage Source:

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी को अपना पिता बताने वाली इस एक्ट्रेस का नाम “अवनी मोदी” है। अवनी मोदी गुजरात थियेटर तथा साऊथ की फिल्मों का जानामाना चेहरा हैं। अवनी मोदी से एक फिल्म के प्रमोशन पर किसी पत्रकार ने पीएम मोदी के बारे में पूछा था तब अवनी ने कहा था “मोदी मेरे सगे तो नहीं हैं, लेकिन उससे भी बढ़कर हैं। मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं। गुजरात की सभी बेटियां पीएम मोदी की बेटियां हैं बल्कि केवल गुजरात ही नहीं पूरे देश की सभी लड़कियां उनकी बेटी है। नरेंद्र मोदी एक पिता की तरह हैं।”

पीएम नरेंद्र मोदीImage Source: 

अवनी कई अनचाहे नंबर तथा मैसेज का शिकार हो गई थी। असल में बीएमसी के एड में उनका नंबर गलती से छप गया था और बाद में उनको कई अनजान नंबरों से कॉल आने लगे थे। अवनी साऊथ इंडियन फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आपको बता दें की अवनी ने ‘कैलेंडर गर्ल्स’ नामक बॉलीवुड की फिल्म से अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया था। साऊथ इंडियन फिल्म ‘नान राजावागा पोगिरेन’ में भी वे काम कर चुकी हैं तथा वे “गुलाबी” नामक इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म का भी हिस्सा रह चुकी है। इस फिल्म को कनाड़ा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फिल्म चुना गया था। पीएम मोदी की तरह ही अवनी भी गुजरात में पैदा हुईं हैं।

Most Popular

To Top