इस 16 साल की लड़की को भूत बनने का है शौक, कमजोर दिल वाले ना देखें

0
523

चाहें कोई भी महिला हो वो हमेशा अपने रूप, रंग और काया को निखारना पसंद करती है। हालांकि कुछ महिलाओं की मानसिकता होती है कि वो जैसी है वैसी ही सही है लेकिन हर महिला का कुछ ना कुछ बनने का सपना जरुर होता है। कोई बिजनेस या फिर कोई अच्छी जॉब पाकर ऊंचाईयों को छूना पसंद करती है हालांकि कुछ ही लड़कियों में कुछ कर दिखाने का जुनून होता है लेकिन आज की हमारी स्टोरी में हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसके सपने कुछ और ही है। उसकी ख्वाहिशों को जानकर शायद आप हैरत में पड़ सकते है।

imgImage Source :http://s3.scoopwhoop.com/

ये लड़की सामान्य लड़कियों से हट कर है जिसे कुछ हटकर करने का जुनून है जो कम ही लोगों में दिखाई देता है। ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 16 साल की लारा वर्थ की एक स्पेशल मेकअप आर्टिस्ट बनने की ख्वाहिश है। जिसके लिए वो अपने आप को करीब 1 साल से तैयार कर रही है। अपने हाथ से बनाए मॉन्स्टर कॉस्ट्यूम्स को वो खुद ही पहनकर अपनी फोटो इन्स्टांग्राम पर शेयर करती है। वो चाहती लोग उनकी ये तस्वीरें देखकर प्रेरित हो।

img11Image Source :http://s3.scoopwhoop.com/

इन फिल्मों से मिली लारा को प्रेरणा

हर किसी को किसी ना किसी चीज से प्रेरणा मिलती है, ठीक उसी तरह लारा को भी फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबिअन’ और ‘एक्स-मेन’ से प्रेरणा मिली। जिसके बाद लारा ने इस कला को यूट्यूब से सिखा। अब उसका सपना है कि वो फिल्मों के लिए भी ऐसे करैक्टर बनाए जिससे उसे दुनिया में पहचान मिलें। लोग उसके बारे में जान सकें।

लारा के हाथ के बनाएं भूत वाले कॉस्ट्यूम बेहद भयानक है। आपको उसकी तस्वीरे विचलित भी कर सकती है। तो चलिए देखते है उन तस्वीरों को..

Hunted

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here