_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/01/","Post":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/because-of-the-stone-hearted-up-police-2-youngsters-lost-their-lives/jijvan-pic/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ये सरल उपाय आपको जीवनभर रखेंगे मालामाल

सरल उपाय

 

कई बार कड़ी मेहनत के बाद भी आपके पास पैसा नहीं टिक पाता हे। ऐसे में व्यक्ति का जीवन सिर्फ सामान्य स्तर तक ही जाता हैं इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे सरल उपाय लेकर आये हैं जो आपके घर में सुख समृद्धि लाएंगे साथ ही आपके व्यापार को भी उन्नत करेंगे। ये सरल उपाय आपके जीवन को हमेशा पैसे तथा समृद्धि से भरे रखेंगे। आज हम आपको जो सरल उपाय बता रहें हैं उनको करके आप व्यापार व कारोबार को बढ़ा सकते हैं तो आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में।

सरल उपायImage Source: 

1 – स्फटिक का शिवलिंग घर में सुख समृद्धि के द्वार खोलता हैं। यदि आप अपने घर तथा जीवन में सुख समृद्धि चाहते हैं तो स्फटिक के शिवलिंग का पूजन करें पर यह ध्यान रहें कि शिवलिंग असली स्फटिक का ही हो।

2 – यदि आप अपने घर का निर्माण कर रहें हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि आपके घर में खिड़कियां तथा दरवाजों की संख्या कम ही हो। इस प्रकार से घर का निर्माण करने पर आपके जीवन में हमेशा शांति तथा आंनद बना रहेगा।

सरल उपायImage Source: 

3 – बहुत से लोग टॉयलेट और किचन को एक ही लाइन में निर्मित करा देते हैं जो की सही नहीं हैं। इससे घर में अशांति का वातावरण निर्मित होता हैं इसलिए इस प्रकार का कार्य कभी न करें।

4 – घर के अंदर या बाहर आप यदि देवी देवताओं के आशीर्वाद की मुद्रा वाली तस्वीरें लगाते हैं तो इस बात का ध्यान रहें कि इन तस्वीरों का चेहरा घर के बाहर की ओर हो।

सरल उपायImage Source: 

5 – कई लोग अपने घर में सुख समृद्धि के लिए श्रीयंत्र को किसी भी स्थान पर स्थापित कर देते हैं जो की गलत हैं। इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि यदि आप अपने घर में श्रीयंत्र को स्थापित करते हैं तो उसको अपने पूजा घर में ही रखें।

6 – कई लोग अपने जीवन में संपत्ति और सफलता चाहते हैं। ऐसे लोग अपने बैठक कक्ष की उत्तर-पश्चिम दिशा में पिरामिड को रखें। ऐसा करने से उनको सफलता जरूर मिलेगी।

Most Popular

To Top