_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ये संकेत बताते हैं आपकी भविष्य में होने वाली धन हानि के बारे में

धन हानि

जिस प्रकार से कुछ घटनाएं हमें धन लाभ का संकेत देती हैं ठीक उसी प्रकार से कुछ अन्य घटनाएं धन हानि के बारे में भी बताती हैं। अपने देश में आध्यात्मकता प्राचीन समय से रही है। हमारे यहां इस बात को माना जाता है कि हर घटना के पीछे कोई न कोई कारण अवश्य होता है। ज्योतिष भी इस बात को मानता है तथा इसके पीछे के कुछ कारणों को भी हमारे सामने रखता है। आज हम आपको ऐसे कुछ संकेतों के बारे में बता रहें हैं जो आपकी धन हानि होने से पहले आपको मिलने लगते हैं। आइये जानते हैं इनके बारे में।

1 – पानी की टंकी या बिजली के उपकरण का खराब होना

जिस घर में बार बार पानी का नल अथवा टंकी खराब होती है। उस घर में कुछ समय बाद ही धन हानि होने की संभावना बढ़ जाती है। इसके अलावा यह मान्यता भी है कि यदि घर में बिजली के उपकरण बार बार खराब हो रहें हैं तो आपकी धन हानि होने वाली है।

2 – जीवन साथी से अनबन

यदि आपकी अपने जीवन साथी से अनबन होने लगती है तथा आपके वैवाहिक रिश्तों में खटास आने लगती हैं तो यह माना जाता है कि आपके आने वाले समय में धन हानि की संभावना हो सकती है।

3 – बार बार बीमारियां होना

यदि आपको बार बार पेट से जुड़ी समस्याएं हो रहीं हैं या आपको अन्य कोई शारीरिक समस्याएं हो रहीं हैं तो यह संभावना बनती है कि आने वाले समय में आप धन हानि के शिकार बनने वाले हो।

धन हानिImage source:

4 – पालतू पशु की मृत्यु

यदि आपके पालतू पशु की अचानक ही मृत्यु हो जाती है तो यह इस बात का संकेत होता है कि आपके घर में दरिद्रता का आगमन होने वाला है।

5 – मुख्य द्वार पर तेल

यदि आपको अपने घर के मुख्य द्वार पर तेल पड़ा हुआ दिखाई पड़े तथा यह पता ही न लगे की यह तेल आखिर कहां से आया है तो यह इस बात का संकेत होता है कि आप बड़े कर्ज में डूबने वाले हैं। इस प्रकार से इन संकेतों को जानकर आप यह समझ सकते हैं कि आप जल्द ही धन हानि का शिकार होने वाले हैं।

To Top