धरती के खत्म होने की ये भविष्यवाणियां आपको चौंका देंगी

0
365

जहां तक बात दुनिया के खात्मे की है तो आपको यह तो पता होगा ही की जो भीं चीज दुनिया में पैदा होती है वह एक दिन खत्म जरूर होती है परंतु धरती के खात्म होने का कोई भी सही समय नहीं दे पाया है पर बहुत से धर्म ग्रंथो में इसको लेकर कई प्रकार की बाते बताई गई है और शायद इसलिए ही धरती के खात्मे की कई भविष्यवाणियां की गई है पर आज हम आपको बता रहें हैं उन भविष्यवाणियों के बारे में जिन्होंने धरती के खात्म होने की बात कर के लोगों को डरा दिया था। आइये जानते हैं उन भविष्यवाणियों को।

destruction of earth1Image Source:

1- 5079 में दुनिया खत्म होगी- बाबा बेंगा
बाबा बेंगा ने बहुत सी भविष्यवाणियां की थी और उनमें से बहुत सी अपने समय पर सही पाई गई है इसलिए लोग उनकी भविष्यवाणियों पर विश्वास करते हैं। जहां तक धरती के खात्म होने की बात है तो बता दें कि बाबा ने धरती के बारे में कहा था कि 5097 में दुनिया खत्म होगी।

destruction of earth2Image Source:

2- 4006 में खत्म होगी दुनिया- लिओनार्दो
लिओनार्दो का नाम आपने सुना ही होगा, ये एक महान संगीतकार, इंजीनयर, लेखक और बहुत कुछ थे। इन्होंने धरती के खात्म होने को लेकर भी भविष्यवाणी की थी। इनके अनुसार 21 मार्च 4006 से 1 नवंबर 4006 तक पूरी दुनिया में पानी हो जायेगा और सारी दुनिया इस प्रकार से खत्म हो जायेगी।

destruction of earth3Image Source:

3- 21 मई 2011 वाली भविष्यवाणी, हेराल्ड कैंपिन
हेराल्ड कैंपिन, अमेरिका के एक भविष्यवक्ता रहें हैं और उन्होंने अपने ज्ञान के अनुसार धरती के खात्मे की भविष्यवाणी की थी और कहा था कि धरती 21 मई 2011 तक खत्म हो जाएगी। इन्होंने बाइबल को आधार बना कर यह भविष्यवाणी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here