इन लोगों ने तैयार किया स्वर्ग जाने का पासपोर्ट

0
587
These people prepares passport to go to the heaven

एक देश से दूसरे देश में जाने के लिए पासपोर्ट की जरूरत होती है। ये पासपोर्ट ही बताता हैं कि हम किस देश के नागरिक है। कोई आपको कहे कि अब स्वर्ग जाने का पोसपोर्ट बनाया जाने लगा है तो शायद आप इस बात पर यकिन न करें, लेकिन यह बिल्कुल सच बात हैं कि स्वर्ग जाने का पासपोर्ट बनने लगा है, आइए जानते हैं कि यह पासपोर्ट कौन बना रहा हैं और हम कैसे इस पासपोर्ट के जरिए स्वर्ग जा सकते हैं।

These people prepares passport to go to the heavenimage source:

हमने आज तक यही सुना था कि अच्छे काम करने वाले और दूसरों की मदद करने वाले इंसान को जन्नत यानि की स्वर्ग मिलता है। लेकिन कुछ लोग के द्वारा स्वर्ग जाने का पासपोर्ट दिया जा रहा हैं वो भी बिना किसी अच्छे काम किए। आपको बता दें कि दुनिया में आतंक फैलाने वाले आईएसआईएस अपने लड़ाकों को स्वर्ग जाने का झांसा देकर उनसे कई गलत काम करवा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले सीरिया की डिफेंस फोर्स के द्वारा आईएसआईएस के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। इस छापेमारी में इन लोगों के हाथ जो दस्तावेज मिले हैं उसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। दरअसल आईएसआईएस के अधिकारियों नें अपने लड़ाकों के इस स्वर्ग जाने का पासपोर्ट बनाया है। यह पासपार्ट हरे रंग में बनाया गया है और इसमें अंग्रेजी और अरबी भाषा में लिखा गया है।

यह आतंकी संगठन अपने आतंकियो को लड़ाई के दौरान मारे जाने पर जन्नत में जाने व वहां पर हूरों से मिलने का दावा कर गुमराह करता है और कई मासूम लोग इस झांसे में आ भी जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here