_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/men-live-behind-the-veils-instead-of-women-here-at-this-place/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=37066","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

ये 5 तरह के हेयरस्टाइल लड़कों को देंगे स्टाइलिश लुक

अपने बालों को लेकर जितनी परेशान लड़कियां रहती हैं उतना ही लड़के भी परेशान रहते हैं। आजकल हर कोई चाहता है कि वो हर समय एक स्टाइलिश लुक के साथ लोगों के सामने जाए। लड़कों को स्टाइलिश दिखाने में काफी ज्यादा मदद उनके बाल करते हैं, लेकिन अगर आप उनका सही से ख्याल ना रखें तो वो टूटने लगते हैं। आजकल लड़के और लड़कियां दोनों के लिए ही मार्केट में ऐसे प्रॉडक्ट मौजूद हे जिनकी मदद से आप अपने बालों का ख्याल रख सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही प्रॉडक्ट और उनके साथ ही कुछ हेयरस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप अपने आपको स्टाइलिश दिखा सकते हैं।

1. छोटे बालों के लिए हेयरस्टाइल

आजकल लड़कों को शॉर्ट एंड चोप्पी हेयरस्टाइल बहुत पसंद आ रही है। इस हेयरस्टाइल में आपके पीछे और कानों के आस-पास के बालों को छोटा रखा जाता है तथा सिर के बीच के बालों को भी मध्यम रखा जाता है। अगर आपके चेहरे का आकार लंबा है तो आप पर ये हेयरस्टाइल बहुत अच्छा लगेगा। इतना ही नहीं इस हेयरस्टाइल को सही से बनाए रखने के लिए आप वॉटर बेस पोमेड का प्रयोग कर सकते हैं। वैसे आप जब भी पोमेड का प्रयोग करें तो उसे अपनी उंगलियों पर लगाते हुए अपने बालों पर लगाएं। वैसे आप चाहें तो स्टाइलिंग पेस्ट का भी प्रयोग कर सकते हैं। इसे आप बालों की जड़ों पर लगाते हुए अपने बालों को एक स्टाइलिश लुक दे सकते हैं।

spiky-hair-for-menImage Source: http://hairstyle-designs.com/

2. बिग शेप एंड कंट्रास्ट हेयरस्टाइल

अगर आप कुछ अगल हेयरस्टाइल पाना चाहते हैं तो आप इस हेयरस्टाइल का प्रयोग कर सकते हैं। इसमें आपके कान के पास के बालों को बहुत ही छोटा रखा जाता है तथा बीच के बालों को लंबा रखा जाता है। इस हेयरस्टाइल में अक्सर लोग अपने बीच के बालों को अलग-अलग तरह से स्टाइल करते हैं। ऐसे बालों को स्टाइलिश लुक देन के लिए आप जेल बेस पेस्ट का प्रयोग कर सकते हैं। वैसे आप चाहें तो स्प्रे की मदद से भी अपने बालों को स्टालिश लुक दे सकते हैं।

Big-ShapeImage Source: http://www.maenner-style.de/

3. टेस्टुरेड क्विफ हेयरस्टाइल

इस हेयरस्टाइल को देख कर अक्सर लोग इसे शॉर्ट एंड चोप्पी हेयरस्टाइल की ही तरह समझने लगते हैं, लेकिन ये वैसा नहीं होता। इस हेयरस्टाइल में आपके बालों को एक मध्यम आकार दे कर काटा जाता है। जिससे वो ना ज्यादा छोटे लगते हैं ना ही ज्यादा बड़े। इस हेयरस्टाइल में आप अपने बालों को पीछे की तरफ रख कर अपने आपको एक स्टाइलिश लुक दे सकते हैं। इस हेयरस्टाइल के लिए आप जब भी अपने बालों को स्टाइल करें तो हमेशा पहले स्प्रे का ही प्रयोग करें। उसके बाद जेल बेस पेस्ट को अपनी उंगलियों पर लगाते हुए अपने बालों पर प्रयोग करें।

tumblrImage Source: https://38.media.tumblr.com/

4. वैट लुक

इस हेयरस्टाइल में आपके बालों को मध्यम रखा जाता है तथा इस हेयरस्टाइल में आप जब अपने बालों के स्टाइल करते हैं तो उन्हें देख कर ऐसा लगता है मानो वो अभी भी हल्के गीले हों। जिससे आपके बालों में एक चमक बनी रहती है। इस हेयरस्टाइल में भी आप अपने बालों को एक स्टाइलिश लुक देने के लिए वॉटर बेस पोमेड का ही प्रयोग करें तभी आपको एक सही लुक मिल सकेगा।

hairImage Source: http://hairstylesg.com/

5. मीडियम टू लॉन्ग लेंथ हेयरस्टाइल

अगर आपको भी लंबे बाल रखना पसंद है तो ये हेयरस्टाइल आपको बहुत पसंद आएगा। इसमें आप अपने चेहरे के आकार के अनुसार कितने भी लंबे बाल रख सकते हैं तथा उन्हें स्टाइलिश दिखाने के लिए आप चाहें तो एक चोटी भी बना सकते हैं या फिर खुला भी रख सकते हैं।

maska-pundzaImage Source: http://www.stylist.mk/

Most Popular

To Top