क्या है विराट और अनुष्का के शादी के कार्ड की सच्चाई !

टीम इंडिया में मानों इन दिनों शादी का मौसम आ गया है। 29 अक्टूबर को हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंध गए। जिसके बाद रोहित शर्मा और उनकी मंगेतर रितिका सजदेह ने भी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। अब इन दोनों के बाद नंबर आता है टेस्ट कप्तान विराट कोहली का। सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की शादी का कार्ड भी वायरल हो गया है। इस बात की चर्चा जोरों पर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और विराट 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

virat & anuska wedding cardIamge Source: http://data1.ibtimes.co.in/

किबी ब्वॉय येह येह के नाम से फेसबुक अकाउंट पर विराट-अनुष्का की शादी का कार्ड शेयर किया गया। हालांकि कुछ ही देर में इसे डिलीट भी कर दिया गया। अपने फेसबुक अकाउंट की प्रोफाइल फोटो में यह शख्स विराट के साथ नजर आ रहा है। हालांकि इस कार्ड में कई गलतियां भी नजर आ रही हैं और यह कितना सच है यह कह पाना अभी काफी मुश्किल है।

virat-kohli anushka-sharmaImage Source: http://www.vogue.in/

कार्ड के मुताबिक यह शादी मुंबई के द ताज होटल्स में होगी। बहरहाल देखा जाए तो दोनों की शादी का कार्ड बनाने की कोशिश तो पूरी की गई है, लेकिन यह कार्ड सच है या फेक इस बारे में कुछ कहना मुश्किल है क्योंकि कुछ दिन पहले ही अनुष्का ने अपनी शादी के बारे में बयान दिया था कि अभी यह होल्ड पर चल रही है।

To Top