दिल्ली अतंर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह का तीसरा दिन रहा श्रीलंका के नाम

दिल्ली के एनडीएमसी कनवेंशन सेंटर में चल रहे चौथे दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह का तीसरा दिन श्रीलंका की फिल्मों के नाम रहा। इस समारोह में श्रीलंका के निर्देशक देविंदा कोंगाहगे ने अपनी फिल्म भवतारणा-क्रॉसिंग संसारा को प्रस्तुत किया। इससे पहले निर्देशक देविंदा कोंगाहगे ने फिल्म के सभी पहलुओं पर पत्रकारों से चर्चा की।

Video Source: https://www.youtube.com

दिल्ली अतंर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में तीसरे दिन श्रीलंका की फिल्मों को प्रदर्शित किया गया। इस अवसर पर फिल्म भवतारणा के निर्देशक सहित श्रीलंका के टीवी कलाकार चंदिका नान्याकारा और अभिनेता संजीव राजपूथ्रा भी मौजूद थे। फिल्म के समारोह में प्रदर्शित होने से पहले आयोजकों के द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें निर्देशक देविंदा कोंगाहगे ने फिल्म के बारे में वाह गजब की टीम से बात करते हुए बताया कि फिल्म में श्रीलंका की राजनीति और पर्यटन के विषय वस्तु को दिखाया गया है। भारत की राजनीति श्रीलंका की राजनीति को बहुत हद तक प्रभावित करती है।

वहीं, इस फिल्म की विषय वस्तु को तैयार करने के लिए निर्देशक को करीब डेढ़ वर्ष का समय लगा। यह फिल्म पुस्तक The kandyan kingdom of srilanka पर आधारित है। यह फिल्म श्रीलंका में अगले वर्ष रिलीज होगी। इस अवसर पर मौजूद अभिनेता संजीव राजपूथ्रा ने भी बताया कि फिल्म की कहानी बेहद अलग है। यह लोगों को एक संदेश देने वाली फिल्म है, जिसे सभी को देखना चाहिए।

To Top