‘सुल्तान’ की शूटिंग का पहला पार्ट पूरा, पर दूसरा कैंसल

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने हिट एंड रन केस के सभी आरोपों से बरी होने के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग शुरू कर दी है। आपको बता दें कि यह फिल्म यशराज बैनर तले बन रही है, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। खबरों की मानें तो सलमान ने इस फिल्म के पहले चरण की शूटिंग भी कम्पलीट कर ली है। इस बात की पुष्टि स्वयं फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए की है।

Image Source: https://twitter.com

उन्होंने लिखा है कि ‘फिल्म सुल्तान के पहले चरण की शूटिंग मंगलवार को कम्पलीट हो गई है। 20 दिन की शूटिंग कम्पलीट हो गई है और 90 दिन की शूटिंग अभी शेष है।’ वैसे आपको बता दें कि यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है तथा इस फिल्म में सलमान एक पहलवान के रूप में दिखेंगे। इस किरदार के लिए सलमान ने काफी कठिन प्रशिक्षण लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस किरदार के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट भी सीखा है।

इसके साथ ही सूत्रों से पता चला है कि सलमान ने फिल्म का दूसरा शेड्यूल कैंसल कर दिया है। फिल्म का शेड्यूल कैंसल करने के पीछे सलमान की खराब सेहत को जिम्मेदार माना जा रहा है। अभी तक सलमान अपनी फिल्मों के लिए नॉन स्टॉप शूटिंग कर रहे थे ताकि अगर केस का फैसला उनके हक में ना भी आए तो किसी फिल्ममेकर को उनकी वजह से नुकसान ना उठाना पड़े, पर लगता है कि लगातार शूटिंग का असर उनकी सेहत पर पड़ गया है। जिस कारण से अब उन्हें शूटिंग से ब्रेक लेना पड़ रहा है।

To Top