सलमान खान और लूलिया के बीच बढ़ी दूरियां

0
377

सलमान खान के बर्थडे का सभी को बड़ी ही बेस्रबी से इतंजार था, क्योंकि अपनी इस पार्टी में वो अपने चहेतों को एक सस्पेंस भरा गिफ्ट जो देने वाले थे। हमेशा परछाईं की तरह सलमान के साथ दिखने वाली लूलिया को लेकर काफी चर्चा में रहे सलमान के कुछ राज भी इसी बर्थडे पार्टी पर खुलने वाले थे। चर्चा थी कि सलमान खान अपने बर्थडे पर अपनी दोस्त लूलिया वन्तुर को अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर अपने खास मेहमानों से मिलाने के बाद जल्द ही अपनी शादी की घोषणा भी करेंगे, लेकिन सलमान खान की शादी को लेकर अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। सलमान के बेहद करीबी एक शख्स ने सलमान और लूलिया की शादी की खबरों को महज़ अफवाह करार दिया है। सलमान के पर्सनल स्टाइलिस्ट और डिज़ाइनर ऐशली रेबेलो ने यह खुलासा किया है।

salman khan and lulia vanturImage Source: s2.dmcdn.ne

ऐशली रेबेलो वांटेड, दबंग, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान सहित और भी कई फिल्मों में सलमान के स्टाइल डिज़ाइनर के तौर पर उनसे जुड़े हुए हैं। उन्हीं ने इन बातों का खुलासा करते हुए बताया है कि लूलिया सलमान की सिर्फ दोस्त हैं न की गर्लफ्रेंड| सलमान उनसे शादी नहीं करेंगे, कभी नहीं। अगर सलमान फरवरी में वैलेंटाइन डे के दिन शादी कर रहे होते या फिर अपने जन्मदिन पर शादी की घोषणा कर रहे होते तो क्या मुझसे नहीं कहते कि इस मौके पर मेरे लिए कुछ खास कपड़े डिज़ाइन करो| लोग सलमान को किसी लड़की के साथ देखते हैं और अपने मन से ही अंदाज़ा लगाना शुरू कर देते हैं|

salman khan and lulia vantur1Image Source: http://images.indianexpress.com/

बता दें कि सलमान खान ने पनवेल के फार्म हाउस में बर्थडे की पार्टी मनाई। सलमान के डिज़ाइनर ने जो बात कही है वह इस पार्टी के बाद सच साबित हुई है। अब ऐसा ही लग रहा है कि सलमान खान लूलिया के साथ शादी नहीं करने वाले हैं। हाल ही में सलमान और लूलिया को कई जगह साथ देखा गया था। जिसकी वजह से यह कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान और लूलिया जल्द ही शादी कर लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here