_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस शख्स को पुरानी शर्ट ने बना डाला करोड़पति, अब हैं 2.4 करोड़ का मालिक, जानें कैसे

The old shirt of a man made him millionaire now the owner of 2.4 million know how cover

कहते हैं कि जब कभी किस्मत देती हैं तो छप्पर फाड़ कर देती हैं। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे जानकारी दे रहें हैं जिसको जानकर शायद आप उस पर यकीन नही कर पाएंगे। यह मामला हाउ न्यूजर्सी के निवासी स्मिथ नामक एक रिटायर्ड गॉर्ड से जुड़ा हैं। यह गॉर्ड वर्तमान में एक करोड़पति बन चुका हैं और इसे करोड़पति बनाया हैं इसकी एक पुरानी शर्ट ने।

दरअसल हुआ यह हैं कि स्मिथ नामक इस शख्स की 2.4 करोड़ की लाटरी निकली थी और स्मिथ को इस बात के बारे में बिल्कुल भी नही पता था। स्मिथ की यह लाटरी करीब एक वर्ष पहले निकली थी पर स्मिथ को पता न होने के कारण वह इस लाटरी पर क्लेम ही नहीं कर पाए।

एक वर्ष बाद न्यूज़ पेपर में जब लाटरी कंपनी का रिमाइंडर निकाला गया और कहा गया कि जिसकी यह लाटरी हैx वह इस पर क्लेम कर अपनी रकम लें जाए तो स्मिथ का ध्यान इस ओर गया। इस खबर को पढ़ने के बाद में उन्होंने अपना लाटरी टिकट तलाशना शुरू कर डाला।

The-old-shirt-of-a-man-made-him-millionaire-now-the-owner-of-2.4-million-know-howimage source:

स्मिथ का कहना है कि वह 50 वर्षों से लगातार लाटरी खरीद रहें हैं और वे हर बार अपना टिकट रख कर भूल जाते हैं। इस बार भी वह टिकट को रख कर भूल गए थे। इस बीच जब टिकट की तालाश करते हुए उन्होंने अपना पुरा घर छान मारा। आखिर में उन्हें यह टिकट अपनी एक पुरानी शर्ट की जेब में मिली। स्मिथ ने जब टिकट को देखा तो वह भी हैरान रह गए।

कुछ समय तक उन्हें भी विश्वास नही हुआ कि उनकी लाटरी निकल गई हैं। फिलहाल लाटरी में मिली राशि का वह क्या करेंगे यह फैसला अभी उन्होंने नहीं लिया। उनका कहना हैं कि वे इसका फैसला परिवार के साथ बैठ कर करेंगे।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt