_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/wah-3-pic-1-5/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/be7848b7662bcf2d56b5332316f4d8cd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

फर्स्ट नाईट में इतना जोश में आ गया दूल्हा कि दूल्हन को पहुंचा दिया अस्पताल

फर्स्ट नाईट

शादी के बाद हर विवाहित जोड़े को फर्स्ट नाईट का बड़ी बेसबरी से इंतजार रहता हैं, पर कभी कभी कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में किसी को बताया भी नहीं जा सकता। आज आपको हम एक ऐसी ही घटना के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यह घटना सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। इस घटना के बारे में जानकर आप खुद ही हैरान रह जायेंगे। आपको बता दें कि घटना एक कपल से जुड़ी हुई है जो अपनी फर्स्ट नाईट मनाने में अति उत्सुक थे लेकिन घटना कुछ ऐसी घटी की दुल्हन को अस्पताल ले जाना पड़ा। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं इस घटना के बारे में।

अति उत्सुकता ने खराब की सुहागरात

अति उत्सुकता ने खराब की सुहागरातImage source:

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस घटना में बताया गया है कि ग्रेग नामक 21 वर्षीय एक युवक को एक लड़की से प्रेम हो गया था। धीरे धीरे दोनों में प्रेम का भाव जब विश्वास में तब्दील हो गया तो दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों ही काफी खुश थे और अपनी फर्स्ट नाईट को मनाने के लिए अति उत्सुक थे। इस अति उत्सुकता के भाव ने ही दोनों के वैवाहिक जीवन की पहली रात को खराब कर डाला।  

हुआ था यह हादसा

हुआ था यह हादसाImage source:

दरअसल ग्रेग का वजन 200 किग्रा है जबकि उसकी प्रेमिका का वजन महज 50 किलो ही है। अब विवाह के बाद जब दोनों लोग अपने वैवाहिक जीवन की पहली रात के समय एक दूसरे के करीब आये तो अति उत्सुकता के कारण वे अपने वजन की बात को भूल गया और जोश के साथ संबंध बनाने लगा। इस दौरान दुल्हन ग्रेग का वजन नहीं सह पाई और बेहोश हो गई। बेहोश होने के बाद ग्रेग घबरा गया और उसके परिवार के लोगों ने दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया। इस प्रकार जोश में होश खोने से दुल्हन को अस्पताल की सैर करनी पड़ी।   

To Top