_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/wife-pic1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

आश्चर्य – भूत ने खुद आवाज देकर दिया अपना पता, लोग हुए भयभीत

 

कई बार ऐसी खबरें पढ़ने या सुनने को मिल जाती हैं जिनको जानकार कोई भी चकित हो जाता है। हाल ही में एक ऐसी ही खबर आई है जिसमें एक भूत ने खुद आवाज देकर अपना पता बताया है। जी हां, हाल ही में यह घटना घटी है और जिन लोगों ने भी इस घटना को सुना है वो इसको लेकर काफी चकित है।

आपको हम बता दें कि भूत-प्रेत आदि चीजों को परामनोविज्ञान के अंतर्गत स्टडी किया जाता है और परामनोवैज्ञानिक मानते हैं भटकती आत्माएं भी आम लोगों के जैसी ही होती हैं और जब ये कुछ बताना या दिखाना चाहती हैं, तो ये कोई न कोई इशारा करके आम लोगों तक अपने संदेश दे देती हैं। आइए जानते हैं इस घटना को जिसमें एक भूत ने खुद को दिखाने के लिए लोगों को किया था एक इशारा।

image source:

आपको सबसे पहले हम यह बता दें कि यह घटना “दक्षिशी यॉर्कशायर” की है। यहां पर 17 वीं शताब्दी का बना एक हॉल है और इस हॉल को भुताह माना जाता है। लोगों का मानना है कि इस हॉल में भूत प्रेत रहते हैं। इस हॉल को वर्षों से बंद रखा गया है शायद किसी व्यक्ति के कत्ल के बाद से ही इस हॉल को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया था।

इस हॉल में ही तीन व्यक्ति घूमने के लिए आए हुए थे, हालांकि इन लोगों को भी पता था कि इस हॉल में भूत प्रेत आदि का साया है, पर फिर भी ये तीन लोग इस हॉल में एक रोमांचक ट्रिप के लिए आए हुए थे। इस हॉल में घूमते हुए इन तीनों ने सोचा कि क्यों न भूत वाले इस बंगले की शूटिंग की जाए हो सकता है कि कोई भूत हमें दिखाई ही पड़ जाए।

इसके बाद में तीनों कैमरे से भूत को देखने के लिए शूटिंग करने लगे और कुछ समय बाद में उन्हें हॉल के हिस्से से किसी के चिल्लाने की आवाज आई, ये तीनों लोग वहां कैमरे के साथ दौड़ कर पहुचें, तो वहां उन्होंने एक भूत को देखा जो की एक छोटे बिल की ओर जा रहा था। ये तीनों लोग काफी घबरा गए, पर यह सारा दृश्य उनके कैमरे में कैद हो गया था। इस प्रकार से भूत ने खुद के कदमों की आहात कर इन लोगों का ध्यान अपनी ओर आकृष्ट कर स्वयं को दिखाया था।

 

Most Popular

To Top