इन क्रिकेट स्टार्स के बच्चे रहे सुर्ख़ियों में

0
398

बॉलीवुड के स्टार किड्स तो मीडिया में छाए ही रहते हैं, अब क्रिकेट खिलाड़ियों के बच्चों ने भी मीडिया में अपनी अलग पहचान बना ली है। इनकी एक झलक पाने के लिए देशभर की मीडिया बेकरार रहती है। कुछ ऐसे ही स्पोर्ट्स पर्सन के बच्चों की आज हम बात करे रहे हैं जो वर्ष 2015 में मीडिया में छाए रहे।

सारा तेंदुलकर
क्रिकेट में रिकॉर्डों के सरताज पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इस वर्ष मीडिया में टॉप पर छाई रहीं। दरअसल मीडिया में खबर आई कि सारा इसी वर्ष बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। हालांकि, इस खबर का सचिन की ओर से खंडन किया गया था।

sara tendulkarImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

अर्जुन तेंदुलकर
सचिन तंदुलकर के बेटे अर्जुन भी मीडिया में अक्सर छाए रहे। कभी बॉलिंग के जरिए इंग्लैंड के क्रिकेटर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने को लेकर तो कभी क्रिकेटर वसीम अकरम को इम्प्रेस करने के लिए वह चर्चा का कारण बने रहे। साथ ही वह अपनी जूनियर टीम को जिताने के लिए भी खबरों में बने रहे।

arjun_tendulkarImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

राहुल द्रविड़ के बेटे
बीते दिनों आईपीएल-8 में राहुल द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स के मेंटर थे। एक मैच के दौरान राहुल द्रविड़ अपने बच्चों के साथ दिखाई दिए थे। द्रविड़ के दोनों बेटों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। उनके बड़े बेटे समित अंडर-12 क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद सुर्खियों में आए थे।

dravid-sonImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

जिवा धोनी
भारत के वनडे और टी20 कैप्टन एमएस धोनी की बेटी जिवा अपने जन्म से ही मीडिया की पसंद रही हैं। जिवा का जन्म इसी वर्ष 2015 में फरवरी में हुआ था। हाल के दिनों में हुए आईपीएल के दौरान धोनी के साथ जिवा की फोटो खूब वायरल हुई थी। खिलाड़ियों के बच्चों में जिवा को ज्यादा मीडिया अटेंशन मिलता है।

ziva-dhoniImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

शाहिद अफरीदी की बेटियां
पाकिस्तान के टी20 कैप्टन शाहिद अफरीदी भी अपनी बेटियों के साथ मीडिया में दिखाई दिए हैं। शाहिद अफरीदी कभी अपनी बेटियों के साथ क्रिकेट खेलते, तो कभी जिम में दिखाई देते हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई है।

 

afridi-daughtersImage Source: http://i9.dainikbhaskar.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here