न्यूयॉर्क की गलियों में छाया भारतीय हीरोईन का जलवा

बॉलीवुड में ऐसे कुछ ही फिल्मी सितारे हैं जो हॉलीवुड में नाम कमा पाते हैं। हॉलीवुड की फिल्मों के अभिनय में वैसे तो कुछ बड़ा बदलाव नहीं होता है, फिर भी वहां के लोगों के दिलों में जगह बना पाना बेहद मुश्किल होता है। हिन्दी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा के पोस्टर हॉलीवुड की गलियों में सज रहे हैं। यही एक मात्र ऐसी अदाकारा हैं, जिन्हें हॉलीवुड में इतना ज्यादा प्रचार किया गया है।

quantico3Image Source: http://www.brandsynario.com/

हिन्दी फिल्मों के अदाकारों की चाहत होती है कि वह हॉलीवुड में भी काम करें, लेकिन हॉलीवुड में पैर जमाना इतना असान काम नहीं है। यहां पर कई भारतीय सितारों ने अपनी किस्मत को आजमाया है। सभी को यहां लोकप्रियता नहीं मिलती। अब बॉलीवुड की इंडियन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड में खूब पसंद किया जा रहा है। प्रियंका ने विदेशी टीवी शो की सीरिज क्वांटिको के जरिए अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया है।

quantico2Image Source: http://ichef-1.bbci.co.uk/

इसमें प्रियंका चोपड़ा एफबीआई एंजेट एलेक्स पेरिस के रोल में हैं। वो इसमें मेन लीड में हैं। इनकी लोकप्रियता का अंदाजा न्यूयॉर्क में लगे उनके पोस्टरों से साफ लगाया जा सकता है। जिस तरह सीरियल में प्रियंका को प्रमोट किया गया है, ऐसे पहले कभी किसी सितारे के साथ नहीं हुआ है। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा विदेशियों के दिलों पर भी राज कर रही हैं।

quantico1Image Source: http://www.missmalini.com/
To Top