एशिया कप को लेकर भारतीय टीम पर मंडराया खतरा

0
321

शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में भारत को शानदार जीत हासिल हुई है, लेकिन जहां एक तरफ क्रिकेट फैंस भारत की जीत की खुशियां मना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। सुनने में आ रहा है कि एशिया कप के अगले मैच में रोहित शर्मा शामिल नहीं होंगे। सूत्रों से पता चला है कि पाकिस्तान के विरुद्ध खेले गए मैच के दौरान रोहित शर्मा को चोट लग गई है। ये चोट उनके पैर पर लगी है, जिसके कारण रोहित को खेलने में काफी परेशानी हो रही है।

शनिवार-को-पाकिस्तान-के-खिलाफ-खेले-गए-टी-20-मैच-मेंImage Source :http://sth.india.com/

इतना ही नहीं, कहा तो ये भी जा रहा है कि अगर ये चोट जल्द सही नहीं होती है तो शायद रोहित एशिया कप में ना खेल सकें। आपको बता दें कि एशिया कप में खेलने के लिए भारतीय टीम के कई खिलाड़ी अपनी खराब फिटनेस के कारण पहले ही टीम से बाहर हो चुके हैं। वहीं, महेंद्र सिंह धोनी काफी समय से अपनी पीठ के दर्द के कारण काफी परेशान चल रहे हैं। वहीं,  दूसरी तरफ मोहम्मद शमी भी टीम में नहीं हैं। इतना ही नहीं हाल ही में शिखर धवन और आशीष नेहरा को हुई इंजरी भी अभी तक पूरी तरह ठीक नहीं हुई है।

इतना-ही-नहीं,-कहा-तो-ये-भी-जा-रहा-है-कि-अगर-ये-चोट-जल्दImage Source :http://aajkikhabar.com/

वहीं, दूसरी तरफ मोहम्मद शमी का टी-20 वर्ल्ड कप में खेलना भी काफी मुश्किल हो रहा है, क्योंकि उनके घुटने पर लगी चोट अभी तक ठीक नहीं हो सकी है। वैसे भारत को अपना अगला मैच श्रीलंका के विरुध मंगलवार को खेलना है। इतने सारे खिलाड़ियों के एशिया कप में ना रहने के कारण भारतीय टीम को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here