_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/these-new-faces-in-ipl-auctioned-for-2-crores/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-new-faces-in-ipl-auctioned-for-2-crores/nattu-3/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्डकप में दिखेगी नये लुक में

क्रिकेट के दिवानों के लिए एक खुशखबरी है कि अब आप अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को एक नए रूप में देखे सकेंगे। जैसे-जैसे टी-20 वर्ल्डकप के दिन पास आते जा रहे हैं वैसे-वैसे फैन्स का जोश भी देखते ही बन रहा हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि टी-20 वर्ल्डकप के लिए केवल आप ही उत्साहित हैं। इस बार तो टीम इंडिया भी इस टी-20 वर्ल्डकप के लिए बहुत उत्साहित है क्योंकि इस बार खिलाड़ियों की जर्सी में कुछ खास बदलाव किए गए हैं। अगर आप भी टीम इंडिया को उसी पुरानी जर्सी में देख-देख कर बोर हो गए हैं तो इस बार के टी-20 वर्ल्डकप में आप इनका ये नया रूप देख कर खुश हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर अभी से इस नई जर्सी को काफी पसंद किया जा रहा है।

1Image Source: http://img01.ibnlive.in/

विश्वकप के लिए वूमन टीम और मेन टीम दोनों की ही जर्सियों में बदलाव कर उन्हें एक नया लुक दिया गया है। आपको बता दें कि टीम इंडिया के लुक में ये बदलाव नाइकी की तरफ से किया गया है। इतना ही नहीं नाइकी ने केवल जर्सी में ही बदलाव नहीं किया है, बल्कि पूरी किट को ही एक नया रूप दिया है। वैस अगर आप ये सोच रहे हैं कि अचानक से ये बदलाव क्यों किया गया है तो आपको बता दें कि 6 मार्च से नाइकी बीसीसीआई का नया स्पॉन्सर है। जिसके चलते उन्होंने क्रिकेट के सितारों के लिए एक नयी जर्सी डिजाइन कर उनके रूप में चार-चांद लगाने का काम किया है।

वैसे जर्सी का रंग अभी भी नीला ही रखा गया है, लेकिन इसे कुछ अलग लुक देने के लिए इसमें कुछ शेड्स को जोड़ा गया है। साथ ही इसके कॉलर में भी बदलाव किया गया है। इस वीडियो को देख कर आप ये समझ सकेंगे कि टीम इंडिया की जर्सी में क्या बदलाव किए गए हैं और इस टी-20 वर्ल्डकप में आपके पसंदीदा क्रिकेट के सितारे कैसे दिखायी देंगे।

Video Source: https://www.youtube.com/

Most Popular

To Top