शिक्षक ने बच्ची से पूछा एक सवाल और उसे हो गई जेल

0
428
Hands raised in classroom

ऐसा माना जाता है कि माता-पिता के बाद अगर भगवान से भी पहले किसी को पूजा जाता है, तो वह गुरू होते हैं, यानि कि वह जो हमें ज्ञान देता है, हमें अपनी जिंदगी में कुछ करने के लिए तैयार करता है। लेकिन हाल में उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से ऐसी खबरे सामने आई, जो आपको हैरान कर देगी।
हाल में एक मासूम बच्ची से कक्षा में एक शिक्षक ने उससे ऐसा सवाल किया कि बच्ची ने शिक्षक पर केस कर दिया और पुलिस को बुला लिया। अब आप सोच रहे होंगे कि भला शिक्षक ने ऐसा भी क्या कहा होगा कि गांव के सारे लोग आकर उस शिक्षक को मारने पिटने लग गए।

दरअसल दयाशंकर मिश्र नाम का यह शिक्षक छात्राओं के साथ अश्लील हरकते करता था और उनसे काफी गंदे सवाल करता था। हद तो तब हो गई जब उसने एक मासूम बच्ची से पूछा कि घर में तुम्हारे माता-पिता कैसे सोते हैं? बच्ची ने इसका विरोध कर यह बात अपने घर पर बताई, जिस पर घर वालों ने गांव वालों के साथ मिलकर दयाशंकर को जेल के सलाखों के पीछे भेज दिया।

teacher miss biehave1Image Source:

इस स्कूल में आधी से ज्यादा संख्या में लड़कियां पढ़ती हैं, छात्राओं के मुताबिक यह शिक्षक आए दिन उनसे उल्टी बाते करता था, कभी कहता था कि मम्मी कैसे सोती है, तो कभी कहता था कि मम्मी-पापा कैसे और कहां पर सोते हैं। जिसके बाद सभी गांव वालों ने मिलकर उसे काफी अच्छा सबक सिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here