_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being/this-goat-was-famous-more-than-a-human-being-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पत्नी की डांट से बदली पति की किस्मत

अक्सर जब पति पत्नी में झगड़ा हो जाता है तो वो कुछ दिन तक एक दूसरे से नाराज रहते हैं। अक्सर पत्नियां ज्यादा गुस्से वाली होती हैं और पति थोड़े धैर्य स्वभाव के होते हैं। जब पति पत्नी एक दूसरे से बात नहीं करते हैं तो भला कभी किसी का फायदा हुआ है? कभी किसी की किस्मत में बदलाव आया है? नहीं ना, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में एक पत्नी ने पति को ऐसी डांट लगाई जिससे पति की किस्मत में चार चांद लग गए।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरिया में रहने वाले म्रिक ब्राउन को सिगरेट पीने की लत थी, लेकिन उनकी पत्नी इस आदत से बेहद परेशान थी और म्रिक पर सिगरेट छोड़ने के लिए दवाब डालती थी। जिसके चलते म्रिक ने अपनी ये आदत छोड़ दी, लेकिन पुरानी आदत एकदम से छोड़ना आसान नहीं होता। इस दौरान म्रिक के स्वभाव में बदलाव आने लगा और वो चिड़चिड़े हो गए। इस चिड़चिड़ेपन की वजह से उन्होंने घर से निकलना छोड़ दिया, लेकिन पत्नी का स्वभाव तो सब जानते ही हैं। पत्नी ने म्रिक को इसलिए कुछ नहीं कहा कि कहीं म्रिक दोबारा सिगरेट पीना ना शुरू कर दें।

हालांकि कभी-कभी पत्नी उन्हें बाहर घूमने जाने को कहती थी लेकिन म्रिक सिगरेट की लत के कारण बाहर नहीं निकलते थे, लेकिन एक दिन पत्नी को बहुत तेज गुस्सा आया और पति को जबरदस्ती बाहर टहल आने को कहा। म्रिक बुरे मन से बाहर निकले ना जाने उनके मन में क्या आया कि वो मेटल डिटेक्टर अपने साथ लेकर निकले। टहलने के दौरान उनकी मशीन किसी चीज से टकराई जिससे तेज आवाज आई। मिक ने उस चीज को तुरंत उठा लिया और तांबा समझ कर घर ले गए, लेकिन घर ले जाने के बाद उन्हें पता चला कि ये तांबा नहीं बल्कि सोना है जिसकी कीमत 1 लाख 35 हजार अमेरिका डॉलर है। सोना मिलने से उनकी किस्मत चमक गई और उनकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आया। अगर पत्नी की डांट खाने से सोना मिलने लगे तो पति बड़ी खुशी से डांट खाना पसंद करेंगे।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt