_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/06/","Post":"http://wahgazab.com/93-years-old-woman-gets-married/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=38467","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

टी-20 विश्व कप: ICC ने लगाई पीसीबी को फटकार

जहां लोग 8 मार्च से शुरू होने वाले टी-20 विश्व कप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं, पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप के दौरान सुरक्षा को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अपनी चिंताएं व्यक्त कर रहा है। जिसको लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने सख्त रुख अपनाया है। आईसीसी ने साफ कह दिया है कि पाकिस्तान को टी-20 भारत में ही खेलना होगा क्योंकि भारत ने सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं।

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आईसीसी ने बयान दिया है कि पीसीबी की चिंताओं का कोई आधार नहीं है। बीसीसीआई द्वारा किए गए सुरक्षा इंतजाम से वो संतुष्ट हैं। आगे कहा कि अगर पाकिस्तान ये टूर्नामेंट नहीं खेलता है तो उसे लीगल एक्शन का सामना करना पड़ेगा।

1Image Source: http://sports24hour.com/

पीसीबी के दोहरे व्यवहार से आईसीसी नाराज

पीसीबी के दोहरे व्यवहार को लेकर आईसीसी बेहद नाराज है। आईसीसी का कहना है कि पाकिस्तान सरकार साउथ एशियन गेम्स (एसएजी) में भाग लेने के लिए 100 एथलीट्स को भारत भेज सकती हैं, तो फिर टी-20 विश्व कप को लेकर क्यों नहीं? अगर पाकिस्तान को एसएजी का हिस्सा बनने में परेशानी नहीं है तो फिर 20 खिलाड़ियों को क्यों मंजूरी नहीं दे सकती? आईसीसी ने आगे कहा कि हम बीसीसीआई के सिक्योरिटी अरेंजमेंट से संतुष्ट हैं, इसलिए हमनें उन्हें हरी झंडी दी है।

दरअसल नवाज शरीफ सरकार सुरक्षा का बहाना लेकर पीछे हटने की कोशिश कर रही है। इनके रवैये को देखकर लग रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम शायद ही भारत आए। अगर ऐसा होता है तो आईसीसी की लिस्ट में शामिल दूसरे देशों की क्रिकेट टीम को बुलाया जाएगा।

2Image Source: http://s4.firstpost.in/

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics