अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बोले सुशांत

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की प्रेम कहानी से तो आप सभी अच्छी तरह परिचित होंगे ही। एक समय था जब इन दोनों के बीच बहुत प्यार हुआ करता था, लेकिन जब से मीडिया में इनके ब्रेकअप की खबरें आयी हैं तब से इन दोनों से संबंधी कई सारी बातें भी कही जा रही हैं। पहले यह कहा जा रहा था कि अंकिता काफी पजेसिव नेचर की हैं, जिसके कारण उनके रिश्ते में दूरियां बनने लगी हैं तो कई बार यह भी कहा जा रहा था कि सुशांत की किसी और के साथ बढ़ती नजदीकियों के कारण ऐसा हुआ है। यही नहीं कभी-कभी तो अंकिता को अल्कोहॉलिक भी कहा जाने लगा था। वहीं इन सब के बीच आखिरकार सुशांत ने अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है।

मीडिया में कई दिनों से चल रही चर्चाओं को सुनने के बाद हाल ही में सुशांत ने अपने ब्रेकअप के असली कारण के बारे में मीडिया को बताया। सुशांत ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि “ना तो अंकिता शराबी थी और ना ही मैं रंगीन मिजाज था। ये दुख की बात है कि लोग अलग हो जाते हैं और ये सब वक्त की बात है।” वैसे सुशांत के ट्वीट से पहले अंकिता ने भी एक ट्वीट के माध्यम से मीडिया को अपने ब्रेकअप के बारे में ऊल-जुलूल बातें करने से मना किया था।

sushant-singh-rajput-ankita-LokhandeImage Source :http://www.bollywoodpapa.com/

सूत्रों से पता चला है कि इनके ब्रेकअप की असल वजह कोई पर्सनल कारण नहीं बल्कि प्रोफेशनल है। कहा जा रहा है कि अंकिता सुशांत के साथ अपन परिवार की शुरूआत करना चाहती थी। इतना ही नहीं सुशांत के एक प्रोडक्शन हाउस से चल रहे मनमुटाव के कारण अंकिता के हाथ से एक फिल्म भी निकल गई।

कहां तो यह भी जा रहा है कि यह फिल्म सलमान खान की थी जो यशराज बैनर में बनने वाली थी। सुशांत ने यशराज के साथ किए अपने तीन फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ दिया था जिसके कारण अंकिता को यह फिल्म नहीं मिली। आपको बता दें कि अंकिता और सुशांत 6 सालों से लिव-इन में रह रहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद से ही सुशांत ने उस घर को भी छोड़ दिया है।

To Top