_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/husband-asks-for-divorce-after-seeing-these-pictures/wife-pic1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सुपरस्टार सलमान खान ने शराब से की तौबा!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जो अभी तक अपनी जिंदगी के 50 सावन देख चुके हैं, लेकिन वक्त के साथ उनका जलवा कम ना होकर बल्कि और बढ़ता ही जा रहा है। सलमान खान, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह एक नेक दिल इंसान होने के साथ-साथ बड़े दिलवाले भी हैं, लेकिन कई बार ऐसी खबरें आईं जिनमें सलमान खान के शराब के नशे में होने के कारण उनका नाम सुर्खियों में छाया रहा। अब आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के इस सुपरस्टार यानि कि सल्लू मियां ने शराब को छोड़ने का मन बना लिया है।

इससे अब ये उम्मीद की जा सकती है कि शायद उनके इस कदम को देखते हुए उनके फैंस भी शराब को छोड़ने का मन बना लें, क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि जो सलमान कहते और करते हैं उनके फैंस उस चीज को काफी शिद्दत से अपनाते हैं। खैर ये तो फैंस की बात थी, लेकिन हम आपको इसके पीछे का असली कारण बता देते हैं कि सलमान ने ये फैसला अपने आपको फिट रखने के लिये लिया है।

खबर है कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ ज्यादा शराब पीने का असर सलमान के चेहरे पर दिखने लगा था। जिसके चलते सलमान ने शराब को लगभग पूरी तरह छोड़ने का मन बना लिया है। ऐसे में सलमान का ये फैसला अपने फैंस के लिए बेशक ना हो, लेकिन अगर सलमान के इस फैसले से उनके फैंस भी शराब से तौबा करते हैं तो ना जाने कितने घरों के बच्चे सुधर जाएंगे और उनके माता-पिता की दुआएं सलमान को लगेंगी।

salman-khanImage Source: http://i.ndtvimg.com/

बहरहाल बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुल्तान में बिजी हैं, जो कि यशराज के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म में वह एक पहलवान की भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस फिल्म में सलमान के अपोजिट दिखाई देंगी। बताया ये भी जा रहा है की इस फिल्म के लिए सलमान ने अपना वजन भी बढ़ाया है और इस फिल्म को हिट बनाने के लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। अपने आपको एकदम फिट दिखाने के मतलब से उन्होंने शराब तक से तौबा कर ली है। उनकी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। हम उम्मीद करते हैं कि उनकी ये फिल्म सुपरहिट जाए।

 

Most Popular

To Top