भारत-पाक मैच से ठीक पहले राष्ट्रगान गाएंगे ‘बिग बी’

0
341

टी-20 वर्ल्ड कप का फीवर लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। लोगों में क्रिकेट को लेकर खासा उत्साह देखने को भी मिल रहा है, लेकिन कोलकाता में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में इंडिया न्यूजीलैंड से हार गई है। न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को 47 रन से पहला मैच हरा दिया है। जिसके बाद लोगों की निगाहें अब 19 मार्च को ईडन गार्डन्स कोलकाता में होने वाले भारत-पाक मैच पर टिकी हैं।

ऐसा देखा जाता है कि भारत-पाक मैच का दोनों देशों के लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। जिसके चलते अब आपको यह जानकर खुशी होगी कि यह भारत-पाक का मैच अब और ज्यादा धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस मैच की शुरूआत से ठीक पहले सदी के महानायक कहे जाने वाले बॉलीवुड की शान अमिताभ बच्चन अपने बैरिटोन में राष्ट्रगान गाएंगे। जिसके बाद भारत-पाक के मैच को शुरू किया जाएगा। वहीं, पाक की तरफ से अपने देश का राष्ट्रगान गाने के लिए पाक के सबसे मशहूर शफकत अमानत अली को बुलाया गया है, जो मैच से पहले अपने राष्ट्रगान को गाएंगे।

machImage Source: http://images.jansatta.com/

19 मार्च को भारत-पाक टी-20 वर्ल्ड कप का ये महा मुकाबला ईडन गार्डन्स कोलकोता में शुरू होगा। जिस पर लोग नजरें गड़ाए बैठे हैं। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने कल मंगलवार को अपने एक ट्वीट पर री-ट्वीट कर के दी है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि- ‘भारत-पाकिस्तान विश्व ट्वेंटी-20 मुकाबले में राष्ट्रगान गाना है।‘ वहीं क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल यानि (सीएबी) से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि शफकत अली अपने मुल्क पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाएंगे।

Amitabh_BachchanImage Source: http://static.hindi.pradesh18.com/

आपको बता दें कि बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के सू़त्रों के मुताबिक यह सब उनके अध्यक्ष सौरव गांगुली की कोशिशों से मुनासिब हो पाया है। कैब के सूत्रों का कहना है कि ‘अध्यक्ष इसमें शामिल थे और यह योजना काफी लंबे समय से बन रही थी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here