सनी लियोनी के आंगन में जल्द गूंजेगी किलकारियां

करोड़ों युवा दिलों की धड़कन बॉलीवुड की बेबी डॉल जल्द ही अब अपने फैंस को एक गुड न्यूज देने जा रही हैं। अब आप इसी से समझ गए होंगे कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं। जी, हां यह बिल्कुल सच है। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी अब मां बनने की तैयारी कर रही हैं। जल्द ही सनी लियोनी के आंगन में किलकारियां गूंजने वाली हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम इस बारे में ऐसा कैसे कह सकते हैं, तो आपको बता दें कि ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सनी ने खुद इस ओर इशारा किया है।

sunny leone5Image Source: http://s2.dmcdn.net/

खबरों के अनुसार सनी ने कहा है कि “हम दोनों (सनी और पति डेनियल वेबर) बच्चा चाहते हैं। बस इसके लिए उचित समय का इंतजार है। मेरी सासू मां पिछले सप्ताह शिकायत कर रही थीं कि उन्हें पोता-पोती चाहिए और हम उन्हें इंतजार करा रहे हैं।”

सनी लियोनी पति डेनियल वेबर को अपना बेस्ट फ्रेंड मानती हैं। वे कहती हैं, “वक्त अच्छा हो या बुरा हम एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ते। मैं उनसे हर मामले में सलाह लेती हूं। उनसे कुछ भी नहीं छुपाती। फिर चाहे अच्छी बात हो या खराब।” डेनियल वेबर सनी के पति होने के साथ-साथ उनके मैनेजर भी हैं। इस बात से सनी खुश हैं कि उनका कंट्रोल उनके पति के हाथ में ही है। सनी कहती हैं, “मुझे लगता है कि मुझे हर वो मौका मिला जो एक एक्टर को मिलना चाहिए। मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं, यह फैसला मैं और मेरे पति मिलकर करते हैं।” सनी का कहना है कि जब डेनियल उनके आस-पास होते हैं तो उन्हें किसी बात की फिक्र नहीं होती।

sunny leone6Image Source: http://www.shortday.in/

सनी ने यह भी बताया कि आज वे जो भी हैं डेनियल की वजह से हैं। सनी के अनुसार डेनियल ने ही उन्हें बिग बॉस में आने का फैसला करने में मदद की। बता दें कि साल 2011 में सनी बिग बॉस के पांचवें सीजन में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नजर आई थीं और यहीं डायरेक्टर महेश भट्ट ने उन्हें उनके करियर की पहली बॉलीवुड फिल्म (जिस्म 2) ऑफर की थी। अब तक वे ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’ और ‘कुछ कुछ लोचा है’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी फिल्म ‘मस्तीजादे’ अगले साल रिलीज होने वाली है।

sunny leone7Image Source: http://www.hdwallpaper4u.com/
To Top