_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/peope-get-trained-for-suicide-and-they-sleep-in-the-graves-before-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भारत को मोदी से भी ज्यादा एडवांस बनाएंगी सनी लियोन

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास नीतियों से अधिक अच्छी नीतियां बनाकर बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन देश को तेजी से एडवांस बना सकती हैं। ऐसा मानना है बॉलीवुड के निदेशक राम गोपाल वर्मा का। राम गोपाल वर्मा के इस बयान की चर्चा न सिर्फ फिल्मी गलियारों में बल्कि राजनीतिक गलियारों में भी होने लगी है। इस तरह के बयान से रामगोपाल वर्मा ने अभिनेत्री सनी लियोन को प्रधानमंत्री के समक्ष खड़ा कर दिया है।

बॉलीवुड के मशहूर निदेशक रामगोपाल वर्मा ने प्रधानमंत्री और अभिनेत्री सनी लियोन से संबधित एक बयान जारी किया है। सोशल साइट पर रामगोपाल वर्मा ने ट्विट कर मोदी की तुलना अभिनेत्री सनी लियोन से कर दी है। इस पोस्ट में राम गोपाल वर्मा ने सीधे तौर पर कहा है कि सनी लियोन भारत को प्रधानमंत्री से अधिक एंडवास बना सकती हैं।

collage_650_010115114929

इस बयान के साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि आप सही गलत को न परखें। मेरी ओर से सनी लियोन का गौरव देखा गया है। साथ ही सनी के साथ अब आमिर खान जैसे सितारे भी हैं। मुझे लगता है कि बॉलीवुड की अदाकारा सनी लियोन प्रधानमंत्री के मुकाबले कहीं ज्यादा एडवांस इंडिया का निर्माण कर सकेंगी। इसके साथ ही उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल डोनाल्ड ट्रंप से भी सनी लियोन की तुलना करते हुए कहा कि डोनाल्ड की तरह ही सनी से भी लोग तेजी से जुड़ रहे हैं।

ram

इसके अलावा उन्होंने देश की जनता से भी कई सवाल पूछे हैं। पहले सवाल में उन्होंने कहा कि कर्नाटक असेम्बली के विधायक या सनी आपको कौन ज्यादा ईमानदार लगते हैं?

वहीं दूसरे सवाल में पूछा कि सनी और सरकार दोनों में से कौन आपको ज्यादा खुशियां दे सकता है?

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि सनी और नरेंद्र मोदी के बीच डिबेट भी होनी चाहिए। इस पूरे पोस्ट में राम गोपाल वर्मा ने नरेंद्र मोदी की जगह पर एनएम शब्द का प्रयोग किया है।

Most Popular

To Top