ऋतिक के ‘काबिल’ बनेंगी सनी लियोन

0
279

जैसा कि आपको पता है कि हाल ही में सनी लियोनी की फिल्म मस्तीजादे रिलीज हुई है जिसको काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बेबी डॉल को लेकर दर्शकों की चाहत अब इस कदर बढ़ गई है कि लोग सनी के दिवाने हो गए हैं। जिस्म-2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोनी के सितारे इस वक्त बुलंदियों को छू रहे हैं। उन्हें लगातार एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्में मिल रही हैं, लेकिन अब तक आपने देखा होगा कि किसी भी बड़े स्टार के साथ सनी की कोई फिल्म नहीं आई है। ऐसा माना जाता था कि बड़े स्टार्स कहीं ना कहीं सनी के साथ फिल्म करने से कतराते थे, लेकिन फिर भी सनी की फिल्में हिट हो रही थीं।

ऐसे में अब आपको जानकर खुशी होगी कि सनी लियोनी को बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिलने वाला है। अगर हम यूं कहें तो भी गलत नहीं होगा की अब शायद सनी लियोनी इस काबिल बनने जा रही हैं, लेकिन इससे पहले कि आप इस काबिल शब्द का कुछ और मतलब निकालें हम आपको बता देते हैं कि यह काबिल काबिलियत वाला नहीं बल्कि उनकी आगामी फिल्म का नाम है। जिसमें अब वह सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाली हैं। ऐसी खबरें हैं कि वह इस फिल्म में शायद एक आइटम सान्ग भी कर सकती हैं।

1Image Source: http://images.jansatta.com/

बता दें कि अभिनेता और फिल्म निर्माता राकेश रोशन जल्द अपने बेटे ऋतिक को लेकर दो फिल्में बनाने जा रहे हैं। जिसमें से एक फिल्म का डायरेक्शन वह खुद करेंगे। वहीं, उनकी दूसरी फिल्म को संजय गुप्ता डायरेक्ट करने वाले हैं। जिसमें सनी लियोनी एक इटम नंबर देंगी। जैसा कि आपको पता होगा कि इससे पहले भी बॉलीवुड की इस बेबी डॉल ने संजय गुप्ता की फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ के लिए लैला नाम से एक आइटम नंबर दिया था। जिसको लोगों ने काफी पसंद किया। ऐसे में अब सनी का ऋतिक की फिल्म के लिए यह नया आइटम नंबर करना काफी दिलचस्प होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here