_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/09/","Post":"http://wahgazab.com/this-woman-delivers-a-baby-without-ears/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-woman-delivers-a-baby-without-ears/this-woman-delivers-a-baby-without-ears/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब नगर निगम की वेबसाइट पर दिखा सनी लियोनी का जलवा

सनी लियोनी की तस्वीरों को आपने बहुत सी वेबसाइट्स पर देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी सनी की तस्वीर किसी नगर निगम की वेबसाइट पर देखी है। जी हां, हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ है जिसमें नगर निगम की वेबसाइट पर सनी लियोनी की तस्वीर दिखने लगी। यह घटना हैदराबाद की है, जहां की नगर निगम की वेबसाइट पर सनी लियोनी की एक न्यूड फोटो दिखने लगी। जब इस बात का नगर निगम की टेक्निकल टीम के अधिकारियों को पता चला तो उन्होंने आनन-फानन में इन तस्वीरों को वहां से हटाने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद इन तस्वीरों को वहां से हटा दिया गया। आपको बता दें कि सनी की फोटो केवल फ्रंट पेज पर ही नहीं बल्कि वेबसाइट के अन्य पेजों पर भी दिख रही थी।

web_babe_sunny_leone-HDImage Source :http://www.hdwallpapers.in/

सनी की यह न्यूड तस्वीरें सबसे पहले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन ऑफसाइट रियल टाइम मॉनिटरिंग सिस्टम पर दिखाई दी जो कि शहर में गंदगी उठने वाले प्रत्येक ट्रक पर नजर रखता है। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों के साथ ही वहां कुछ बोल्ड वेबसाइट के लिंक भी दिए हुए थे। जैसे ही नगर निगम के अधिकारियों को इस बात की सूचना प्राप्त हुई तो उन्होंने तुरन्त अपनी टेक्निकल टीम की मदद ली और इसे हटाने का काम शुरू किया, लेकिन जब टेक्निकल टीम की वेबसाइट के मेन पेज से सनी की तस्वीरों को हटा दिया तो उसके बाद वो वेबसाइट के अन्य पेजों पर भी दिखने लगी।

इस घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए नगर निगम के कुछ अधिकारियों ने बताया कि वेबसाइट को सेंटर ऑफ गुड गवर्नेंस मैनेज करती है। जिसके चलते इस मामले में सारी जिम्मेदारी उन्ही की बनती है। वैसे अभी तक इस बात का कुछ पता नहीं चल पाया है कि आखिर इस घटना के पीछे किस का हाथ था। वहीं अभी तक नगर निगम ने इस मामले पर किसी भी तरह की एफआईआर भी दर्ज नहीं कराई है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt