_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/01/","Post":"http://wahgazab.com/this-strange-city-made-of-snow/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-girl-living-without-face-shocks-everyone/woman-with-no-face1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सनी लियोन को सनी देओल से मांगनी पड़ी माफी

Cover-page

बॉलीवुड में सनी लियोन को आए हुए कुछ ही समय बीता है, मगर कम समय में ही सनी लियोन ने बॉलीवुड में अपनी विशेष जगह बना ली है। साथ ही आज के दौर में उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ गई है। वहीं, दूसरी ओर इंडस्ट्री में लंबे अरसे से सनी देओल काम कर रहे हैं। जल्द ही दोनों की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। ये दोनों ही अपनी-अपनी फिल्मों को सफल करने के लिए अपनी पूरी मेहनत कर रहे हैं। इन दिनों दोनों पर सोशल मीडिया में ढेरों जोक्स बनकर वायरल हो रहे हैं। इस कारण सनी लियोन ने सनी देओल से माफी मांगी है कि उनका और मेरा फर्स्ट नेम एक ही होने के चलते सनी देओल को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

बॉलीवुड-में-सनी-लियोन-को-आए-हुए-कुछ-हीImage Source :https://saddahaq.blob.core.windows.net/

इन दिनों सनी लियोन बॉलीवुड में छाई हुई हैं। युवा वर्ग में सनी लियोन की फैन फॉलोविंग काफी अधिक है। साथ ही सनी लियोन ने थोड़े समय में ही लोगों को अपना दिवाना बना दिया है। सनी लियोन की फिल्म मस्तीजादे 29 जनवरी को सिनेमाघरों मे रिलीज होने वाली है। इन दिनों सनी लियोन इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं। वहीं, दूसरी ओर सनी देओल भी इन दिनों अपनी आने वाली नई फिल्म घायल वंस अगेन के लिए चर्चा में हैं। सनी देओल की इस फिल्म की रिलीज 5 फरवरी को बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार इस फिल्म को बनाने के लिए सनी देओल को कर्ज भी लेना पड़ गया है। इस फिल्म से सनी देओल को काफी उम्मीद है।

इन-दिनों-सनी-लियोन-बॉलीवुड-में-छाई-हुई-हैं।-युवा-वर्ग-में-सनी-लियोन-की-फैन-फॉलोविंगImage Source :http://images.indianexpress.com/

इन दोनों की ही फिल्मों के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, दोनों का पूरा ध्यान अपनी-अपनी फिल्म को सफल बनाने में लगा हुआ है। इस कारण भी इन दिनों दोनों के ही नाम पर ढेरों जोक्स सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। इस बात की सूचना जब सनी लियोन को मिली तो वो बेहद नाराज हुईं। सनी देओल और उनका फर्स्ट नेम सेम होने के चलते सनी देओल पर बनने वाले जोक्स के लिए सनी लियोन ने उनसे माफी भी मांगी। सनी लियोन ने कहा कि इस तरह के खराब जोक्स के लिए मैं खुद को जवाबदेह मानती हूं।

फिलहाल सनी लियोन की गलती न होने पर भी उन्होंने अपने सीनियर सनी देओल से आगे आकर माफी मांग ली है। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि सनी देओल भी इन जोक्स के लिए सनी लियोन को जिम्मेदार नहीं मानते होंगे।

Most Popular

To Top