_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/actress-nisha-noor-once-a-famous-star-but-had-a-tragic-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35217","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

सनी लियोन अब नहीं करेंगी ऑन स्क्रीन किस

हॉट अदाओं वाली सनी लियोन अपने सेक्सी लुक से ही पहचानी जाती हैं। जिससे वो लोगों के बीच वाहवाही लूटती है। उनके फैन्स भी उनकी इन्ही अदाओं को पर्दे पर देखना पंसद करते है लेकिन इस हॉट और सेक्सी हुस्न की मल्लिका के द्वारा लिये गये एक अहम फैसले से शायद उनके चाहन वाले थोड़े से नाखुश हो।

अक्सर बोल्ड सीन देने के लिये जाने वाली सनी लिओन अब ऑन स्क्रीन किस नहीं करेगी। सनी ने स्क्रिन पर किस सीन करने से साफ इंनकार कर दिया है। सनी के इस नए और चौंकाने वाले फैसले से दर्शक ही नहीं बल्कि फिल्म निर्माता भी हैरान रह गये हैं। उन्हें लेकर जो निर्माता फिल्म बनाना चाहते हैं उन्हें तो सबसे बड़ा झटका लगा है ही क्योंकि ज्यादातर फिल्म निर्माता उनकी इन्ही अदाओं की वजह से उन्हें फिल्मों में लेते थे ऐसे में सनी का फैसला उनके कैरियर के लिए कितना सही होगा ये तो आने वाले दिन में ही पता चलेगा।

sunny-leone-1-story-+-fb_647_012516030051Image Source :http://media2.intoday.in/

सूत्रों के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि अब सनी ने फिल्म में साइन करने से पहले एक नया कॉन्ट्रैक्ट तैयार करेगी। जिसके तहत वो  कोई भी फिल्म किस ना करने की शर्त रखकर ही साइन करेंगी। इससे मतलब साफ़ हो जाता है कि सनी उन्हीं फिल्म को साइन करेंगी जिसमे कोई किसिंग सीन ना हो। साथ ही सनी अब इंटिमेट सीन भी नहीं करना चाहती है।

जानकारी के लिये यहां हम यापको बता दें कि अभी हाल ही में रिलिज हुई सनी लियॉन की फिल्म मस्तीजादे, वन नाईट स्टैंड जैसी फिल्मों में जिसमे सनी ने काफ़ी बोल्ड सीन दिये थे। जो काफी उत्तेजीत करने वाले थे। और ऐसे बोल्ड सीन देने के बावजूद फ़िल्म ज़्यादा चल ना सकी। जिसके चलते अब सनी लियॉन ने इमेज बदलने का फैसला लिया है।

401295-sunny-after-hrsImage Source :http://static.dnaindia.com/

अब देखना यह है कि किस सीन ना देने के बाद क्या सनी ने बोल्ड सीन भी ना करने का फैसला लिया है। खैर बात कुछ भी हो सनी के लिये यह अहम फैसला उनके लिये भारी ना पड़ जाये..।

Most Popular

To Top