_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/10/","Post":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/diwali-is-not-just-associated-with-the-story-of-lord-shri-ram-there-are-many-other-stories-which-defines-its-significance/slaughter-of-narakasura/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

‘सनी लियोनी की वजह से बिगड़ रही है यंग जनरेशन’

‘कहा जाता है कि जिनके खुद के घर शीशे के होते हैं, उन्हें दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए’। ऐसा ही कुछ अगर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के लिए हम कहें तो गलत नहीं होगा क्योंकि ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने में आया है। दरअसल राखी सावंत, जो कि ज्यादातर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं अबकी बार उन्होंने सनी लियोनी को पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं वह इस बार बॉलीवुड की बेबी डॉल के पति पर भी बोलने से नहीं चूकीं।

‘कहा-जाता-है-कि-जिनके-खुद-के-घर-शीशे-के-होते-हैं,-उन्हें-दूसरे-के-घरोंImage Source :http://sunnyleoneindia.weebly.com/

वैसे तो देखा गया है कि राखी सनी लियोनी को उल्टा सीधा बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, लेकिन अबकी बार उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि “हम भारतीय लोग हैं और हमारी सोच और कपड़े वक्त के साथ चाहे कितने भी मॉडर्न क्यों न हो जाएं, लेकिन हमें हमेशा अपनी सीमा में ही रहना सिखाया जाता है कि जैसे कि ये मत करना, वो मत करना। वहीं, बात जब सनी लियोन की आती है और जब वह छोटे-छोटे कपड़े पहनती हैं तो उन्हें  भगवान का दर्जा दे दिया है। अगर हम ऐसे कपड़े पहनते हैं तो हमें हर तरफ से गालियां ही सुनने को मिलती हैं।” आखिर ऐसा क्यों होता।

इस दौरान राखी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे सनी के हसबैंड के बारे में भी बहुत कुछ बोला। बता दें कि इस दौरान राखी ने तो यहां तक कहा कि, “जब भगवान ने सनी को बॉलीवुड में इतना अच्छा मौका दिया है, उन्हें इतनी फिल्मों और वीडियो में काम करने के अवसर मिल रहे हैं तो फिर उन्हें दिल्ली में जाकर पोल डांस करने की जरूरत थी। अगर उन्हें सुधरने का मौका मिला है तो वह क्यों फिर से ऐसा काम कर रही हैं।

‘सनी-लियोनी-की-वजह-से-बिगड़-रही

हालांकि इतना सब बोलने के बाद राखी ने आगे इस मामले पर यह भी बोल दिया कि मैं उनकी मां नहीं हूं और मैं उन्हें जज नहीं कर रही। मैं तो बस अपने देश की लड़कियों को सुरक्षित कर रही हूं जो आजकल इन्हीं की तरह कपड़े उतार रही हैं।”

ऐसे में राखी सावंत के बोल जानकर कहीं आपको भी तो ऐसा नहीं लग रहा है कि इन बातों के पीछे बेशक राखी देश की लड़कियों का सहारा ले रही हों, लेकिन कहीं ना कहीं उनकी ये बातें सनी को लेकर उनकी इनसिक्योरिटी को दिखा रही हैं। शायद राखी को अपनी बोल्ड इमेज को लेकर खतरा महसूस होने लगा है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt