रैली में पीएम मोदी ने कही ऐसी बात कि श्रोता हो गए खुश

0
306

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी रैली में जनता को अपने भाषण से जोड़ ही लेते हैं। चाहे देश का कोई मुद्दा हो या आम जनता की कोई समस्या, प्रधानमंत्री को यह मालूम है कि कब किस जगह पर क्या बोलना चाहिए। इसी बात का उदाहरण बरेली में हुई उनकी रैली में भी मिला। जैसे ही अपनी रैली में प्रधानमंत्री ने बरेली में झुमका गिरे रे गीत का जिक्र किया वैसे ही वहां मौजूद सभी लोगों ने भी तालियां बजा कर उनकी सराहना कर दी।

भारत-के-प्रधानमंत्री-नरेंद्र-मोदी-अपनी-रैली-में-जनता-कोImage Source :http://static.indianexpress.com/

पीएम नरेंद्र मोदी बीते दिनों बरेली में किसान रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस रैली में मोदी को अपने देश के किसानों की मौजूदा स्थिति पर चर्चा करनी थी। साथ ही केंद्रीय सरकार की नीतियों के बारे में भी जानकारी देनी थी। प्रधानमंत्री का भाषण सुनने के लिए सुबह से ही लोग आना शुरू हो गए थे। इस रैली में पहुंच कर प्रधानमंत्री ने कहा कि वह पहले बरेली न आ सके, पर यह जरूर सुना है कि झुमका यहीं पर गिरा था। साल 1966 में सुनील दत्त की फिल्म मेरा साया में एक गीत था। जिसके बोल थे कि ’झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में’।

पीएम-नरेंद्र-मोदी-बीते-दिनों-बरेली-में-किसान-रैली-को-संबोधित-करने-पहुंचेImage Source :http://www.pc-tablet.co.in/

इस लोकप्रिय गीत का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने वहां के लोगों का दिल जीत लिया। साथ ही मोदी ने यहां के सुरमे और पतंग उड़ाने वाले मांझे का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब भी पतंग बहुत ऊपर जाती है तो इसका मतलब होता है कि मांझा बरेली का ही है। अपने क्षेत्र की बातों को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग बेहद खुश हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here